मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले रणजी में प्रेक्टिस कर जाएंगे ऑस्ट्रेलिया - Find Any Thing

RECENT

Thursday, November 15, 2018

मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले रणजी में प्रेक्टिस कर जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

इंग्लैंड के खिलाफ भले ही टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज़ गंवा दी हो लेकिन फिर भी गेंदबाज़ों ने शानदार गेंदबाज़ी की और ये बता दिया कि अब भारत विदेशों में अपनी गेंदबाज़ी के नाम से जाना जाएगा.

इंग्लैंड दौरे पर भारतीय गेंदबाज़ों का प्रदर्शन इतना शानदार रहा कि अब ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम की चिंताएं बढ़ी हुई हैं जबकि भारतीय टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है.
इंग्लैंड में जिन गेंदबाज़ों ने बेमिसाल प्रदर्शन किया उनमें से एक रहे मोहम्मद शमी. शमी ने ना सिर्फ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज़ में 16 विकेट चटकाए. बल्कि इंग्लैंड को कई मौकों पर मुश्किल में फंसाकर रखा.
शमी ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले यहीं रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए खेलकर ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे. शमी बंगाल की तरफ से केरल के खिलाफ 20 से 23 नवंबर के बीच रणजी ट्राफी मैच में खेल सकते हैं.
आस्ट्रेलिया दौरे के लिये टेस्ट टीम में चुने गये शमी ईडन गार्डन्स में तीसरे दौर के इस रणजी मैच के बाद आस्ट्रेलिया रवाना हो जाएंगे.
बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यहां कहा, ‘‘शमी ने खेलने में दिलचस्पी दिखायी है. यह बंगाल की टीम के लिये अच्छी बात है.’’
वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू श्रृंखला खेलने के बाद लौटे शमी सोमवार को बंगाल रणजी टीम के अपने साथियों से मिलने के लिये पहुंचे. बंगाल यहां मध्य प्रदेश के खिलाफ रणजी मैच खेल रहा है.

No comments:

Post a Comment

Pages