कुछ दिन पहले रेसलिंग में घायल हुईं राखी सांवत आज फिर से लड़ेंगी, विदेशी महिला रेसलर रैवल को दिया चैलेंज - Find Any Thing

RECENT

Friday, November 16, 2018

कुछ दिन पहले रेसलिंग में घायल हुईं राखी सांवत आज फिर से लड़ेंगी, विदेशी महिला रेसलर रैवल को दिया चैलेंज

शुक्रवार को करनाल में रेसलिंग मैच होगा, जिसमें विदेशी रेसलर शामिल होंगे. हरियाणा के मुख्यमंत्री को भी मुख्य अतिथि के तौर आमंत्रित किया गया है. वहीं राखी सांवत, सपना चौधरी, अर्शी खान के साथ पंजाबी सिंगर अपनी प्रस्तुति देंगे.
रेसलिंग में घायल हुईं राखी सांवत ने कहा कि अब वह बिल्कुल ठीक हैं और रेबल को चैलेंज देती हूं'.
रेसलिंग मैच को लेकर आज करनाल में खली ने रोड शो निकाला जिसमें उनके साथ राखी सावंत व विदेशी रेसलर मौजूद रहे. जहां-जहां खली का काफिला पहुंचा, लोगों का हुजूम फ़ोटो खिंचवाने और उन्हें देखने में लग गया.
खली ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को मैच में आने के लिए कहा. राखी सांवत ने कहा कि मैच में भारी संख्या में लोग आएंगे. राखी ने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए यह मैच करवाए जा रहे हैं.
पंचकूला के सेक्टर 3 स्थित ताऊ देवी लाल खेल परिसर में आयोजित सीडब्ल्यूई के बैनर तले रेसलिंग की बिग फाइट में अभिनेत्री राखी सावंत को एक विदेश महिला को चैलेंज देना भारी पड़ गया. विदेशी महिला रेसलर ने राखी सावंत को रिंग में उठा-उठाकर पटका, जिससे उन्हें चोट आ गई थी.
राखी सावंत को अस्पताल ले जाया गया था. वहीं विदेशी महिला रेसलर रैवल ने फाइट जीतने के बाद ओपन चैलेंज देते हुए कहा कि यदि किसी भी भारतीय महिला में दम है तो मुझसे आकर लड़े, लेकिन कोई महिला तैयार नहीं हुई. लेकिन एक बार फिर राखी सावंत ने खुद को पटखनी देने वाली महिला को चैलेंज दे सबको चौंका दिया है. 

No comments:

Post a Comment

Pages