योगी आदित्यनाथ ने कहा जो कांग्रेस राम की नहीं वो हमारे किस काम की होगी - THE7 :: Find Any Thing

RECENT

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228

16.11.18

योगी आदित्यनाथ ने कहा जो कांग्रेस राम की नहीं वो हमारे किस काम की होगी

छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में दिग्गज लगातार प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं, उनमें एक नाम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी है. 

योगी आदित्यनाथ 20 से अधिक चुनावी सभाएं छत्तीसगढ़ में कर चुके हैं. अयोध्या की विवादित जमीन पर राम मंदिर निर्माण को लेकर योगी आदित्यनाथ लगातार कांग्रेस पर हमलावार हैं. चुनाव प्रचार में योगी बार-बार एक लाइन दोहराते सुने जा सकते हैं कि, 'जो कांग्रेस राम की नहीं, वह हमारे किसी काम की नहीं'.
छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के लिए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से न्यूज 18 ने खास बातचीत की. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा विकास और सुशासन के मुद्दे पर चुनाव मैदान में है. केंद्र और राज्य सरकारों ने बेहतर काम किया है. अपने काम के दम पर भाजपा चुनाव मैदान में हैं. योगी ने कहा कि विकास और सुशासन ही रामराज्य का आधार है. भाजपा ने यह किया है और इसी आधार पर जनता के सामने है.
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संवैधानिक मर्यादाओं में रहकर के जनभावनाओं का आदर करने के पक्ष में हैं. हम भारत की संवैधानिक मर्यादाओं को ध्यान में रखकर इस कार्यक्रम को आगे बढ़ाएंगे. योगी ने कहा कि जनभावनाएं यह कहती हैं कि इस मामले की जल्द ही सुनवाई हो. देश में शांति और सौहार्द के हित में भी यही है. देश की न्यायपालिका स्वतंत्र है. इस मामले में कब फैसला करना है, यह न्यायपालिका तय करेगी?
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- 'सबरीमाला मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट फैसला दे सकती है. सबरीमाला से पुराना रामजन्मभूमि का मामला है और यह अपेक्षा देश की जनता करती है कि न्यायपालिका अविलंब इसमें फैसला दे.'
यूपी में समुदाय विशेष के लोगों की असुरक्षा पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कौन रहना चाहता है और कौन छोड़ना चाहता है. ये उनका अपना विषय है. अयोध्या क्या पूरे उत्तर प्रदेश में हर व्यक्ति सुरक्षित है. कोई राजनीतिक उद्देश्य से इन मुद्दों को अपना बनाना चाहता है तो ये उसका विषय है. उत्तर प्रदेश में सबकी सुरक्षा की गारंटी है. योगी ने कहा कि राहुल गांधी के पास दूसरा कोई मुद्दा नहीं है. अनावश्यक रूप से राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने, विकास के मुद्दे से देश का ध्यान भटकाने की यह शरारत पूर्ण चेष्टा है.
राफेल को लेकर कांग्रेस पर निशाना
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है. देश की एयरफोर्स बार-बार कह रही कि एयरफोर्स की ताकत के लिए 5वीं पीढ़ी का युद्धक विमान चाहिए. राफेल इसका महत्वपूर्ण पार्ट है. अगर भाजपा ने इसे आगे बढ़ाया है तो राजनीति करने की बजाय तथ्यों को समझने की आवश्यकता है.

No comments:

Post a Comment

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228