MeToo के आरोप के बाद नाना पाटेकर को झटका, हाउसफुल-4' में राणा दागुबाती ने ली नाना पाटेकर की जगह - Find Any Thing

RECENT

Thursday, November 01, 2018

MeToo के आरोप के बाद नाना पाटेकर को झटका, हाउसफुल-4' में राणा दागुबाती ने ली नाना पाटेकर की जगह

नाना पाटेकर हाउसफुल-4 से अलग हो गए. फिल्म मेकर्स को उनकी रिप्लेसमेंट की तलाश थी. लेकिन अब ये तलाश खत्म हो चुकी है. क्योंकि उन्हें नाना पाटेकर का एक बेहतरीन रिप्लेसमेंट मिल चुका है.


नाना के रिप्लेसमेंट के तौर पर फिल्म से जुड़ने वाला ये शख्स बाहुबली का रिश्तेदार है. अरे रिश्तेदार क्या? ये दोनों एक ही घर में पले बढ़े हैं. इस शख्स की एंट्री के बाद से हाउसफुल-4 को लेकर एक्साइटमेंट थोड़ी और बढ़ गई है. नाना के रिप्लेसमेंट के तौर पर फिल्म से जुड़ने वाला ये शख्स बाहुबली का रिश्तेदार है. 
बाहुबली का ये रिश्तेदार कोई और नहीं बल्कि उनका भाई भल्लालदेव है. जी हां भल्लालदेव यानी कि राणा दागुबाती अब इस फिल्म से जुड़ चुके हैं. बाहुबली का ये रिश्तेदार कोई और नहीं बल्कि उनका भाई भल्लालदेव है. जी हां भल्लालदेव यानी कि राणा दागुबाती अब इस फिल्म से जुड़ चुके हैं.
मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट की मानें तो राणा ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है. राणा फिल्म में वह हिस्सा निभाएंगे जहां नाना को फिट किया गया था. 
फिल्म साइन करने की पुष्टि खुद राणा ने की. उन्होंने कहा, हैदराबाद से बाहर काम करने हमेशा अच्छा होता है. मैं कभी भी हाउसफुल जैसी कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा नहीं रहा हूं. ऐसे में मैं इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. फिल्म साइन करने की पुष्टि खुद राणा ने की. उन्होंने कहा, हैदराबाद से बाहर काम करने हमेशा अच्छा होता है. मैं कभी भी हाउसफुल जैसी कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा नहीं रहा हूं. ऐसे में मैं इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं.


No comments:

Post a Comment

Pages