तलाक पर बोले तेजप्रताप,ऐश्वर्या के साथ जिंदगी गुजारना नामुमकिन,ऐश्वर्या मॉडर्न लड़की और मैं साधारण इंसान हूँ - Find Any Thing

RECENT

Monday, November 05, 2018

तलाक पर बोले तेजप्रताप,ऐश्वर्या के साथ जिंदगी गुजारना नामुमकिन,ऐश्वर्या मॉडर्न लड़की और मैं साधारण इंसान हूँ

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार में घमासान लगातार जारी है. लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने की जिद पर हैं. वहीं लालू परिवार तेजप्रताप के फैसले को टालने की कोशिश कर रहा है


तेजप्रताप का कहना है कि ऐश्वर्या मॉर्डन लड़की है, जबकि मैं साधारण इंसान हूं. उनका ऐश्वर्या के साथ जिंदगी गुजारना नामुमकिन है. तेजप्रताप ने कहा कि मेरी शादी राजनीतिक फायदे के लिए कराई गई थी. जबकि हम दोनों के विचार एक-दूसरे से बिल्कुल नहीं मिलते. उन्होंने कहा, 'मैं एक साधारण जिंदगी गुजारने वाला व्यक्ति हूं, जबकि ऐश्वर्या मॉर्डन विचारधारा की लड़की है.' अगर वो साउथ पोल हैं तो मैं नॉर्थ पोल हूं.
तेज प्रताप ने कहा कि दो राजनीतिक परिवारों के बीच हुए रिश्ते का वो एक मात्र मोहरा हैं. बहुत दिनों से बर्दाश्त कर रहा था, लेकिन अब ये घुटन भरी जिंदगी नहीं बर्दाश्त होती. उन्होने कहा कि इतना बड़ा फैसला काफी सोच समझ के लिया है. तेजप्रताप के तलाक के इस फैसले के बाद लालू परिवार में उथल पुथल मच गई है.
तेजप्रताप और बिहार के पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के बेटी ऐश्वर्या राय की शादी 12 मई 2018 को हुई थी. उन्होंने अपनी शादी के पांच महीने के बाद ही पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर की है. इस मामले की सुनवाई 29 नवंबर को होगी.

No comments:

Post a Comment

Pages