ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म का एक पात्र गूगल मैप पर भी आएगा नजर - Find Any Thing

RECENT

Friday, November 02, 2018

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म का एक पात्र गूगल मैप पर भी आएगा नजर

आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसके साथ ही वो अब आपको अपने मंजिल का रास्ता बताने के लिए भी तैयार हैं.


भारत मे ऐसा पहली बार होगा जब फिल्म का एक पात्र आपको गूगल मैप पर नजर आएगा. खबरों की मानें तो "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के फिरंगी मल्लाह गूगल मैप पर अब नजर आएंगे.आमिर खान का ये अंदाज बिल्कुल की अलग और यूनिक है. जो अबतक पहले कभी नहीं किया गया है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की टीम ने गूगल मैप के साथ एक अनोखी योजना के लिए हाथ मिलाया है जो फिल्म की मार्केटिंग के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है.
आज से शुरू हुई इस योजना के तहत, यात्री अपने एंड्रॉयड या आईओएस स्मार्टफोन पर फिरंगी के साथ ड्राइव करने का विकल्प चुन सकेंगे. आपके सफर के साथ आपके साथ आमिर भी होंगे. वहीं इस दौरान आमिर अपने पालतू गधे पर बैठे नजर आएंगे.
गूगल मैप्स की प्रोडक्ट मैनेजर नेहा वाइकर ने साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्म के साथ सहयोग के बारे में बात करते हुए कहा,"भारत में पहली बार, हम सभी के स्मार्टफोन पर भारत-विशिष्ट अनुभव लाने के लिए वास्तव में उत्सुक हैं.
सबसे पहले आपको गूगल मैप ओपन करना होगा उसके बाद अपना डेस्टिनेशन सेलेक्ट करें. ऐसा करने के बाद आपको अपनी जर्नी स्टार्ट करनी होगी. जर्नी स्टार्ट करने के बाद आपको ऑप्शन मिलेगा कि आमिर के गधे का ऑप्शन मिलेगा. इसमें अगर आप आमिर के गधे का साथ चाहते हैं तो आपको उसके लिए CHALO पर क्लिक करना होगा .

No comments:

Post a Comment

Pages