दुनिया का पहला फ्लेक्सिबल स्मार्टफोन फ्लेक्सीपाई लॉन्च हुआ - Find Any Thing

RECENT

Friday, November 02, 2018

दुनिया का पहला फ्लेक्सिबल स्मार्टफोन फ्लेक्सीपाई लॉन्च हुआ

दुनिया का पहला फ्लेक्सिबल स्मार्टफोन फ्लेक्सीपाई लॉन्च कर दिया है. टिपस्टर के ट्विटर से मिली जानकारी के मुताबिक यह फोन बिक्री के लिए 1 नवम्बर से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है.

दुनिया का पहल ऐसा फ्लेक्सिबल डिवाइस होगा जिसमें 7nm स्नैपड्रैगन 8150 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इस फोन में 7.8 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसे फोल्ड कर के 4 इंच का बनाया जा सकता है.
इसके स्टोरेज और कीमत की बात करें तो इसके 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 9,998 युआन यानी 1.06 लाख रुपये है. इसके अलावा 8GB RAM और 512GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 12,999 युआन यानी 1.38 लाख रुपये है.
इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है. फोल्ड करने पर आप इसका सेल्फी कैमरे की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं और अनफोल्ड करने पर यह रियर कैमरे की तरह काम करेगा.
अगर इसके बैटरी क्षमता की बात करें तो इसमें 3800 mAh की बैटरी का सपोर्ट है. कंपनी का दावा है कि इसमें आरओ-चार्ज सिस्टम दिया गया है जो फोन को एक घंटे के भीतर 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज कर देगा. फोन में USB Type-C पोर्ट दिया गया है लेकिन इसमें 3.5mm वाला हेडफोन जैक नहीं है.

No comments:

Post a Comment

Pages