जानिए चोटिल पृथ्वी शॉ की जगह किन खिलाड़ियों को मिलेगा ओपनिंग का मौका - Find Any Thing

RECENT

Friday, November 30, 2018

जानिए चोटिल पृथ्वी शॉ की जगह किन खिलाड़ियों को मिलेगा ओपनिंग का मौका

पृथ्वी शॉ की जगह किन 4 खिलाड़ियों को मिलेगा ओपनिंग का मौका, चोट लगने के बाद टीम इंडिया में खलबली मच गई है. 

पृथ्वी शॉ युवा बल्लेबाज फॉर्म में था और ऐसा माना जा रहा था कि एडिलेड टेस्ट में शॉ को ही ओपनिंग का मौका मिलता. लेकिन अब शॉ चोटिल हो गए हैं और ऐसे में फैन्स के जेहन में सवाल हैं कि कौन अब शॉ की जगह लेगा.
जानिए शॉ की जगह किसे मिलेगा ओपनिंग का मौका
पृथ्वी शॉ की चोट मुरली विजय के लिए वरदान साबित हुई है. इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका दौरे पर फ्लॉप होने के बाद मुरली विजय को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी टीम इंडिया में जगह मिली. अब शॉ के पहले टेस्ट से बाहर होने के बाद मुरली विजय को मौका मिलना तय नजर आ रहा है.
पार्थिव पटेल भी बतौर ओपनर एडिलेड टेस्ट में शुरुआत कर सकते हैं. पार्थिव पटेल ने 6 टेस्ट पारियों में पारी का आगाज किया है और उनका औसत 53.00 का है. पार्थिव इस पोजिश पर 3 अर्धशतक भी ठोक चुके हैं.
पृथ्वी शॉ की चोट अगर गंभीर हुई तो टीम इंडिया मैनेजमेंट शिखर धवन को भी टीम में मौका दे सकती है. शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया में ही हैं क्योंकि मेलबर्न में उनका ससुराल है. टी20 सीरीज के दौरान शिखर धवन का बल्ला रंग में दिखा था और वो मैन ऑफ द सीरीज भी रहे थे.
रोहित शर्मा वनडे और टी20 फॉर्मेट में ओपनिंग करते हैं और टेस्ट में भी वो ये कर सकते हैं. हालांकि टीम इंडिया मैनेजमेंट उन्हें नंबर 6 पर ही खिलाना पसंद करेगी. वैसे अगर रोहित ओपनिंग करते हैं तो हनुमा विहारी नंबर 6 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं, जो कि अच्छे फॉर्म में हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages