दीपिका और रणवीर ने तोडा रिकॉर्ड जो विराट और अनुष्का भी नहीं कर पाए, जानिए विस्तार से - Find Any Thing

RECENT

Friday, November 16, 2018

दीपिका और रणवीर ने तोडा रिकॉर्ड जो विराट और अनुष्का भी नहीं कर पाए, जानिए विस्तार से

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शाही शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा दिया. 

इंटरनेट पर आने के चंद मिनटों में ही तस्वीरें वायरल हो गईं. सोशल मीडिया पर ऐसा ही नजारा पिछले साल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी के समय भी देखने को मिला था. उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हुईं थी. लेकिन 'दीपवीर' ने 'विरुष्का' से एक मामले में बाजी मार ली. दीपवीर की शादी की तस्वीरों ने मात्र 15 घंटे के अंदर ही विरुष्का की तस्वीरों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया.दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की 2 तस्वीरें शेयर की थीं. पहली सिंधी रीति रिवाज तो दूसरी कोंकणी रिवाज से शादी की तस्वीर थी. फोटो में दोनों काफी खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रहे हैं.
दीपिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर तस्वीरों को 15 घंटे में 49 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले. वहीं रणवीर सिंह को 34 लाख लाइक्स मिले हैं.दोनों ने इन तस्वीरों को टि्वटर पर भी शेयर किया. दीपिका के अकाउंट पर एक घंटे में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इन्हें पसंद किया. वहीं 18 हजार लोगों ने रीट्वीट और पांच हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किए. वहीं रणवीर के टि्वटर अकाउंट पर 78 हजार लाइक मिले. 14 हजार रीट्वीट और 4 हजार कमेंट आए.अनुष्का और विराट की शादी की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी. इन्स्टा पर विराट कोहली की तस्वीरों पर अभी तक करीब 46 लाख लाइक्स हैं. दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा की तस्वीरों पर 35 लाख लाइक्स हैं. ये फोटो इंस्टाग्राम पर है.
अनुष्का और विराट ने भी इटली में शादी की थी. दोनों की शादी 11 दिसंबर 2017 में हुई थी. शादी समारोह की रस्में 9 दिसंबर से शुरू हो गईं थी. पारंपरिक तरीके से हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी भी हुई. शादी में परिवार, कुछ रिश्तेदार और बेहद करीबी लोग ही थे. करीब 44-50 मेहमानों को न्योता भेजा गया था.
बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को शादी के बाद फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स की बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है.

No comments:

Post a Comment

Pages