दीपिका पादुकोण की रिंग्स सबसे महंगी इंगेजमेंट रिंग्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी है,कीमत जान कर रह जाएंगे दंग - Find Any Thing

RECENT

Friday, November 16, 2018

दीपिका पादुकोण की रिंग्स सबसे महंगी इंगेजमेंट रिंग्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी है,कीमत जान कर रह जाएंगे दंग

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हो चुकी है. 

दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शादी की पहली तस्वीर शेयर भी कर दी. दीपिका और रणवीर की शादी (Deepika-Ranveer Wedding) दो तरीके से हुई, पहले कोंकणी रिति-रिवाज से और दूसरा सिंधी स्टाइल में. एक तस्वीर में दीपिका कांजीवरम साड़ी में नज़र आ रही हैं तो दूसरी में लाल लहंगे में वो बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. लेकिन इन सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही है दीपिका की अंगूठी.
दीपिका पादुकोण की एमराल्ड कट वाली डायमंड रिंग काफी बड़े साइज़ में है, जिसकी कीमत 1.3 से 2.7 करोड़ के बीच बताई जा रही है. प्लैटिनम बैंड में लगी एमराल्ड कट डायमंड रिंग अब बॉलीवुड की सबसे महंगी इंगेजमेंट रिंग्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी है.हाल ही में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की सगाई भी हुई. प्रियंका की कुशम-कट डायमंड इंगेजमेंट की कीमत भी 2.1 करोड़ के आस-पास बताई जा रही है. इसी के साथ अनुष्का शर्मा की इंगेजमेंट रिंग की कीमत 1 करोड़ बताई गई. अनुष्का के लिए इस रिंग को बनवाने में विराट कोहली को 3 महीने का समय लगा. वहीं, सोनम कपूर की अंगूठी की कीमत भी 90 लाख बताई गई.

No comments:

Post a Comment

Pages