मोदी बोले कांग्रेस की हालत है निर्मल बाबा जैसी - Find Any Thing

RECENT

Friday, November 16, 2018

मोदी बोले कांग्रेस की हालत है निर्मल बाबा जैसी

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में शुक्रवार रैलियों का दिन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तीनों नेता अलग-अलग शहरों में रैलियां करेंगे.
छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में प्रधानमंत्री की रैली
मध्यप्रदेश में चुनावी रैली से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में रैली को संबोधित किया. इसके बाद वो मध्य प्रदेश के ग्वालियर और शहडोल में जहां रैलियों को संबोधित करेंगे.
अंबिकापुर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछली बार जब यहां आया था तो यहां के लोगों ने लालकिला बनाया था, उस रैली से दिल्ली वालों की नींद हराम हो गई थी. जिन्होंने अंबिकापुर को बदनाम किया है, उन्हें चुन-चुन इस बार जवाब देने का मौका है.
प्रधानमंत्री बोले कि राजदरबारियों को एक ही परिवार के गीत गाने का मौका मिला है, उन्हें अंबिकापुर के लोग ही जवाब दे सकते हैं. इसके बावजूद छत्तीसगढ़ के लोगों ने भारी संख्या में मतदान किया.
नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार को हमेशा गरीबों के लिए काम करना चाहिए, हमारी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के हर किसी के लिए काम किया है. जब अटल बिहारी वाजपेयी जी ने छत्तीसगढ़, उत्तराखंड और झारखंड बनाया तो किसी तरह का आंदोलन नहीं हुआ, लेकिन कांग्रेस ने सिर्फ तेलंगाना बनाया और इतना बड़ा हंगामा हुआ. जिससे आंध्र प्रदेश-तेलंगाना को काफी नुकसान हुआ. कांग्रेस को भाई-भाई में लड़ाई करवाए बिना चैन नहीं पड़ता है.मोदी ने रैली में कहा कि जब छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश का हिस्सा था, तो दिग्विजय सिंह वहां के मुख्यमंत्री थे. दिग्विजय सिंह जिस काम के लिए छत्तीसगढ़ आते थे, उसके बारे में मैं बोल भी नहीं सकता वो तो लोगों को पता है. जब छत्तीसगढ़ बना तो अजीत जोगी सीएम बने, शुरुआती 3 साल में उनकी सरकार ने 60 फीसदी से अधिक वादों को खोल कर भी नहीं देखा.
निर्मल बाबा से की कांग्रेस की तुलना
प्रधानमंत्री बोले कि कांग्रेस का हाल टीवी पर आने वाले उस बाबा की तरह हो गया है जो कहते हैं कि दूध पीते हो, नहीं पीते तो पीना शुरू कर दो कृपा आनी शुरू हो जाएगी. मोदी ने कहा कि कांग्रेस भी ऐसे ही करती है वोट दो तो कृपा आनी शुरू हो जाएगी. प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें लगता है कि अंग्रेज उनके नाम पर हिंदुस्तान करके गए हों, उनके परिवार की चार पीढ़ियों ने देश पर राज किया और आज हमसे हिसाब मांग रहे हैं.
कांग्रेस को प्रधानमंत्री ने दिया चैलेंज
PM बोले कि मैं तो हर रोज अपने चार सालों का हिसाब देता हूं. कांग्रेस वाले अभी भी आंसू बहाते हैं कि चायवाला देश का प्रधानमंत्री कैसे बन गया. उन्होंने कहा कि जब तक आप लोकतंत्र को नहीं समझोगे तो चायवाले को गाली देते रहोगे. प्रधानमंत्री ने कहा कि नोटबंदी से किसी को दिक्कत नहीं हुई, सिर्फ एक ही परिवार रो रहा है. हम लुट गए, हम लुट गए... भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई जारी रहेगी.

No comments:

Post a Comment

Pages