पत्नी नाराज होकर मायके चली गई, पति ने किया सुसाइड - Find Any Thing

RECENT

Thursday, November 15, 2018

पत्नी नाराज होकर मायके चली गई, पति ने किया सुसाइड

अयोध्या नगर में मंगलवार सुबह एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट में उसने अपनी पत्नी को लिखा है कि मैं जा रहा हूं, आई लव यू.। अब मेरे घरवालों को परेशान मत करना।
अयोध्या नगर थाने के एएसआई आरडी रघुवंशी के अनुसार राजीव नगर स्थित आकाश एवेन्यू में रहने वाला 30 वर्षीय ऋषभ वर्मा निजी कंपनी में काम करता था। मंगलवार सुबह आठ बजे घरवालों ने उसे फांसी पर लटके देखा। उसके ताऊ ने फोन कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पंचनामा बनाया और हमीदिया अस्पताल में पीएम के बाद शव को परजिन को सौंप दिया।
जांच अधिकारी रघुवंशी का कहना है कि ऋषभ एक मिशनरी स्कूल का पढ़ा हुआ है। उसकी पत्नी पहले उसके साथ ही स्कूल में पढ़ती थी। फिर दोनों बेंगलुरु में इंजीनियरिंग करने चले गए। जहां दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया था। दोनों वहां एक आईटी कंपनी में काम करते थे। एक साल पहले ऋषभ अपनी पत्नी और दो साल की बेटी को लेकर भोपाल आ गया था। उसकी पत्नी एमपीनगर में एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। लेकिन किसी कारण से वह कुछ माह से अपने मायके में रह रही है। ऋषभ कई दिनों से उसे मना रहा था, लेकिन वह आने को राजी नहीं थी।
जिस कमरे में ऋषभ ने फांसी लगाई है वहां ए फोर साइज के पेपर पर सुसाइड नोट मिला है। इसमें ऋषभ ने अपनी पत्नी को लिखा है कि उसका दिमाग खराब हो गया है। आई लव यू। मेरे घरवालों को परेशान मत करना। मैं जा रहा हूं। उसने आगे लिखा है कि तुम्हें समझाने की काफी कोशिश की। माता-पिता से माफी मांगते हुए लिखा है कि मैं जा रहा हूं। सुसाइड नोट में कई स्थान पर पत्नी को आईलव यू लिखा है।

No comments:

Post a Comment

Pages