एशिया की 50 सेक्सिएस्ट वुमन की लिस्ट में दीपिका बनीं सबसे आकर्षक महिला - Find Any Thing

RECENT

Saturday, December 08, 2018

एशिया की 50 सेक्सिएस्ट वुमन की लिस्ट में दीपिका बनीं सबसे आकर्षक महिला

एशिया की 50 सेक्सिएस्ट वुमन की लिस्ट में दीपिका बनीं सबसे आकर्षक महिला.

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण साल 2018 की सबसे चर्चित आकर्षक महिला रहीं है. बाजीराव मस्तानी में काम कर चुकीं दोनों एक्ट्रेसेज शादी कर चुकी है. दोनों की शादी की फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई है. दोनों एक और खास वजह से सुर्खियों में छाई हुई है. यूके के न्यूजपेपर वेस्टर्न वीकली के एक खास संस्करण ने एशिया की 50 सेक्सिएस्ट वुमन की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में दीपिका पादुकोणपहले स्थान पर है और प्रियंका चोपड़ा ने दूसरा स्थान हासिल किया है.
हर साल ये लिस्ट जारी की जाती है. पिछले साल सेक्सिएस्ट वुमन की लिस्ट लिस्ट में प्रिंयका चोपड़ा ने पहला स्थान हासिल किया था. जबकि इस साल वे दूसरे स्थान पर हैं. जबकि दीपिका ने पहला स्थान हासिल किया है. और वे ऐशिया की सेक्सिएस्ट वुमन बन गई हैं.
दोनों कलाकारों के लिए ये सालबहुत अच्छा रहा. दीपिका पादुकोण ने जहां एक तरफ रणवीर सिंह के साथ सधी की वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की.प्रियंका चोपड़ा इस समय फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा रहेंगी. इसकी शूटिंग मार्च से शुरू होने की संभावना है.
दुनिया भर के प्रशंसकों ने अपने-अपने पसंदीदा कलाकारों के लिए वोट किया. ये लिस्ट बुधवार को जारी की गई. इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी तीसरे स्थान पर है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान चौथे स्थान पर हैं.
इस लिस्ट में सोनम कपूर अहूजा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसे अन्य स्टार भी शामिल हैं. इन तीनों कलाकारों को टॉप 10 लिस्ट में शामिल किया गया है.

No comments:

Post a Comment

Pages