मुख्यमंत्री केसीआर बोले देश में बदलाव के लिए कर रहा हूं ऐसा,मैं भिखारी नहीं हूं - Find Any Thing

RECENT

Monday, December 03, 2018

मुख्यमंत्री केसीआर बोले देश में बदलाव के लिए कर रहा हूं ऐसा,मैं भिखारी नहीं हूं

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 7 दिसंबर को होना है.मुख्यमंत्री केसीआर बोले देश में बदलाव के लिए कर रहा हूं ऐसा,मैं भिखारी नहीं हूं. 

सभी रानजीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने रविवार को कहा कि वह बिना कांग्रेस और बीजेपी के फेडरल फ्रॉन्ट बनाने पर दृढ़ थे. भारत को बदलने की जरूरत है और इसकी शुरुआत हैदराबाद से होगी.केसीआर के नाम से लोकप्रिय के चंद्रशेखर राव ने कहा कि उन्होंने पहले से ही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित कुछ नेताओं से बात की है. "मैं प्रधानमंत्री बनने के लिए ऐसा नहीं कर रहा हूं. मैं देश में बदलाव लाने के लिए ऐसा कर रहा हूं. मैं एक योद्धा हूं, भिखारी नहीं. अब मैं भारतीय राजनीति में बदलाव चाहता हूं, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करूंगा.
दो राष्ट्रीय पार्टियां बदतर हैं, इसके जवाब में केसीआर ने कहा कि, 'दोनों हीं बदतर हैं. वे वैसा कुछ नहीं कर रहे हैं जो उन्हें करना चाहिए. मैंने अपना मन बना लिया है और मैं स्पष्ट हूं कि हम किसी के साथ नहीं जुड़ेंगे. हम भारत के लोगों के साथ खड़े रहेंगे.
केसीआर ने तेलंगाना में अपनी जीत का दावा किया और कहा कि यह चुनाव हम जीतेंगे और बड़ी जीत होगी. चंद्रबाबू नायडू ने चंद्रशेखर राव की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को बीजेपी की बी टीम बताया है.
तेलंगाना की केसीआर की मांग को पूरी करने वाली कांग्रेस सरकार को लेकर चंद्रशेखर राव ने कहा कि अगर सोनिया गांधी कहती भी हैं तो वह सोनिया गांधी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे. हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि सोनिया गांधी, बुरी नहीं थीं ... वह उदार थीं.

No comments:

Post a Comment

Pages