प्रियंका चोपड़ा ने शादी करने की दी ये एडवाइस - Find Any Thing

RECENT

Sunday, December 02, 2018

प्रियंका चोपड़ा ने शादी करने की दी ये एडवाइस

प्रियंका चोपड़ा  ने शादी करने की  दी ये एडवाइस

प्रियंका चोपड़ा को काम करते बॉलीवुड में लंबा वक्त बीत चुका है. बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर उन्होंने बखूबी तय किया. साथ ही अपनी बोल्डनेस और पर्सनालिटी की वजह से वो अपने प्रशंसकों की चहेती रही हैं. प्रियंका अब पर्सनल लाइफ में भी नई शुरुआत करने को तैयार हैं. 2 दिसंबर को वे निक जोनस के साथ शादी करने जा रही हैं. उन्होंने 2018 की शुरुआत में एक इंटरव्यू के दौरान शादी कर रहीं
शादी करते वक्त लड़कियों को घबराना नहीं चाहिए. यही वो मौका होता है जब 150 लोग आपको तैयार करने में लगे होते हैं. यही वो दिन होता है जब सब लोग केवल आपकी ही सुन रहे होते हैं.
ये पूरी तरह से सिर्फ आपका दिन होता है. इस दिन का हर पल आपके नाम होता है. इस दिन आप पूरे ब्रह्मांड के सबसे स्पेशल शख्स होते हो.
बता दें कि शुक्रवार को प्रियंका की संगीत सेरेमनी हुई. इसमें शामिल होने के लिए मुकेश अंबानी भी सपरिवार पहुंचे. वे अपनी पत्नी नीता अंबानी, बेटे अनंत और बेटी ईशा संग एयरपोर्ट पर नजर आए.
प्रियंका की संगीत सेरेमनी के लिए उम्मेद पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया. संगीत सेरेमनी की थीम राजस्थानी रखी गई. बता दें कि 2 दिसंबर को प्रियंका और निक सात फेरे लेंगे.
शादी की बात करें तो 2 दिसंबर, 2018 को दोनों कलाकार एक दूसरे के हो जाएंगे. प्रियंका-निक क्रिश्चियन और हिंदू रीति रिवाजों से शादी करेंगे.

No comments:

Post a Comment

Pages