कर्नाटक के कुमारस्वामी ने हमलावरों को गोली मारने का आदेश दिया - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, December 25, 2018

कर्नाटक के कुमारस्वामी ने हमलावरों को गोली मारने का आदेश दिया

कर्नाटक के कुमारस्वामी ने हमलावरों को गोली मारने का आदेश दिया.
मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर बड़ा विवाद हो गया है. इस वीडियो में कुमारस्वामी अपनी पार्टी के नेता की मौत का बदला लेने के लिए हमलावरों को गोली मरने का आदेश देते हुए सुनाई दे रहे हैं. फोन पर हुई इस बातचीत की वीडियो रिकॉर्डिंग सार्वजनिक होने पर राज्य की राजनीति में भूचाल आ गया है.कुमारस्वामी ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को फोन किया और उनसे हमलावरों को बेरहमी से गोली मारने का आदेश दिया.
लेकिन कुमारस्वामी कह रहे हैं, 'मैं इस हत्या से बहुत मायूस हूं. वह बहुत अच्छे इंसान थे. मैं नहीं जानता कि हत्या किसने की है, लेकिन उन्हें गोली मार दो.' कुमारस्वामी ने जिस वक्त यह बयान दिया, उनके आसपास काफी लोग मौजूद थे. यहां तक कि एक पुलिस अफसर भी खड़े नजर आ रहे हैं.
कुमारस्वामी की यह बातचीत सामने आने के बाद कर्नाटक की सियासत गरमा गई. मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने उनके इस अंदाज को तानाशाही करार दिया.इस बयान पर विवाद होने के बाद कुमारस्वामी ने सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने किसी को मारने का आदेश जारी नहीं किया है. उन्होंने ये बात सिर्फ इंसानियत के नाते बोली थी ये कोई आदेश नहीं है.ये रिकॉर्डिंग सुन कर राजनीति में भूचाल आ गया है.





No comments:

Post a Comment

Pages