जानिए सारा अली खान की केदारनाथ ने कमाए कितने करोड़ रुपए - Find Any Thing

RECENT

Saturday, December 08, 2018

जानिए सारा अली खान की केदारनाथ ने कमाए कितने करोड़ रुपए

जानिए सारा अली खान की केदारनाथ ने कमाए कितने करोड़ रुपए.

सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ उत्तराखंड की पृष्ठभूमि में रची प्रेम कहानी के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है. सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है. 'केदारनाथ' को खराब रिव्यू के बावजूद फिल्म को अच्छी शुरुआत मिल गई है. फिल्म ने पहले दिन 7.25 करोड़ रु. की कमाई की है. तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि केदारनाथ की अच्छी शुरुआत...दिन में बिजनेस में हुआ प्रॉफिट हुआ है.फिल्म की कमाई भारत में 7.25 करोड़ रु है .
फिल्म में सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी की एक्टिंग बहुत अच्छी है. 'केदारनाथ एक प्रेम कहानी है जो उत्तराखंड की वादियों में रची गई है. फिल्म केदारनाथ धाम की है, और इसमें केदारनाथ त्रासदी भी आती है, और फिल्म में उसका काफी महत्व भी है. लेकिन कमजोर कहानी की वजह से सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग पर कुछ खास असर नहीं पड़ता है.
केदारनाथ को लगभग 2,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, और इसका बजट लगभग 35 करोड़ रु. बताया जाता है. सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मुनाफा कमाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी होगी. लेकिन 'केदारनाथ' का सफर आसान नहीं है.

No comments:

Post a Comment

Pages