गैर बीजेपी-कांग्रेसी मोर्चे की कवायद को झटका, अखिलेश ने मुलाकात टाली,माया की चुप्पी बरकरार - THE7 :: Find Any Thing

RECENT

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228

27.12.18

गैर बीजेपी-कांग्रेसी मोर्चे की कवायद को झटका, अखिलेश ने मुलाकात टाली,माया की चुप्पी बरकरार

गैर बीजेपी-कांग्रेसी मोर्चे की कवायद को झटका, अखिलेश ने मुलाकात टाली,माया की चुप्पी बरकरार.
लोकसभा चुनावों से पहले गैर कांग्रेस, गैर बीजेपी गठबंधन बनाने के कवायद में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव इन दिनों विभिन्न पार्टियों के आलाकमानों से मुलाकात कर रहे हैं. इसी कड़ी में केसीआर आज समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात करने वाले थे. अखिलेश यादव के साथ केसीआर की मुलाकात फिलहाल टल गई है और मायावती के साथ बैठक के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है.
अखिलेश यादव छह जनवरी को राव से मुलाकात करेंगे वहीं मायावती ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री को मिलने का वक्त अभी नहीं दिया है.मायावती अभी चुप है,मिलने का कोई समय नहीं बता रही है. यादव ने कहा कि गठबंधन बनाने के राव के प्रयासों की वह तारीफ करते हैं लेकिन वह उनसे दिल्ली में नहीं मिल सकेंगे. 
तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी. बैठक के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा था कि उन्होंने परस्पर हित के मामलों और राष्ट्रीय राजनीतिपर चर्चा की. उन्होंने कहा, हमारी वार्ता जारी रहेगी और जल्द ही हम ठोस योजना के साथ सामने आएंगे. बनर्जी ने कुछ नहीं बोला. और मायावती ने भी मिलने का कोई समय नहीं दिया है.

No comments:

Post a Comment

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228