प्रियंका और निक के रिसेप्शन में रंग ज़माने पहुंचे पीएम मोदी - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, December 05, 2018

प्रियंका और निक के रिसेप्शन में रंग ज़माने पहुंचे पीएम मोदी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ताज पैलेस होटल में हुए रिसेप्शन में मंगलवार की देर शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में ईसाई व हिंदू रीति-रिवाज धर्म से शादी की थी. प्रियंका सिल्वर कलर के लहंगे में शानदार नजर आईं, जबकि निक ने ब्लैक टक्सिडो शूट पहना. प्रियंका ने अपने बालों में सफेद फूल और गले में चमकती ज्वैलरी पहन रखी थी. स्टेज पर पीएम मोदी के साथ प्रियंका-निक की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की तस्वीरें को अभी तक सामने नहीं लाया गया था, लेकिन मंगलवार को 'पीपल मैग्जीन' का इश्यू आते ही दोनों की तस्वीरें वायरल हो गई हैं. यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी के वीडियो भी खूब धूम मचा रहे हैं.
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी कमाल की लग रही है. प्रियंका चोपड़ा शादी दो धर्मों के रीति-रिवाज से हुई थी. पहली दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा ने ईसाई रीति रिवाज से निक जोनास से ब्याह रचाया था.क्रिश्चियन शादी में प्रियंका चोपड़ा ने रैल्फ लॉरेन का गाउन पहना था, और यह गाउन बहुत ही कमाल का था. हर किसी की नजर इस ड्रेस पर थी, और अब तस्वीरें और वीडियो आते ही इसकी खूबसूरती भी सामने आ गई है. प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास की हिंदू रीति रिवाज से दो दिसंबर को शादी हुई थी. इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने सब्यसाची का लहंगा पहना था, और इस लहंगे में प्रियंका चोपड़ा बहुत ही कमाल की लग रही हैं. सब्यसाची ने इस लहंगे के डिटेल्स अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डालें हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages