Realme U1 की आज से सेल शुरू,अमेज़न दे रहा है खास ऑफर - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, December 05, 2018

Realme U1 की आज से सेल शुरू,अमेज़न दे रहा है खास ऑफर

Realme U1 की पहली सेल आज एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट Amazon India और रियलमी की अपनी वेबसाइट Realme.com पर आयोजित होगी| 

अमेजन और Realme की वेबसाइट पर सेल दोपहर 12 बजे से होगी। अपनी पहली सेल में Realme U1 लॉन्च ऑफर्स के साथ उपलब्ध होगा| जिनके बारे में कंपनी ने पहले ही बताया है। कि Realme U1 कंपनी की नई यू सीरीज़ का पहला हैंडसेट है यह सेट फोटोग्राफी के लिए बेस्ट है। इसके अलावा यह मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन भी है।
Realme U1 की भारत में कीमतरियलमी यू1 की शुरुआती कीमत 11,999 रुपये है। इस दाम में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट बेचा जाएगा। फोन का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट भी है जिसकी कीमत 14,499 रुपये रखी गई है। लॉन्च के वक्त जानकारी दी गई थी कि फोन ब्लू, ब्लैक और गोल्ड तीन रंग में पेश किया जायगा| लेकिन अब बताया गया है कि गोल्ड रंग वेरिएंट नए साल में उपलब्ध होगा।
लॉन्च ऑफर की बात करें तो Realme U1 की खरीदारी में एसबीआई कार्ड के इस्तेमाल पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। रिलायंस जियो की ओर से 5,750 रुपये का फायदा मिलेगा और साथ में 4.2 टीबी तक मुफ्त डेटा भी उपलब्ध होगा। ये ऑफर अमेज़न इंडिया पर लिस्ट किए गए हैं। Realme.com पर कंपनी ने मोबीक्विक के इस्तेमाल पर 5 प्रतिशत सुपर कैशबैक (500 रुपये तक) देने की बात की है।
Realme U1 स्पेसिफिकेशन
रियलमी यू1 की स्क्रीन 6.3 इंच की है। फुलएचडी+ रिजॉल्यूशन वाला यह आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस है। फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.2 पर चलेगा। फोन 90.8 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है। स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन वाली है। स्मार्टफोन में 2.1 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ एआरएम जी72 जीपीयू है। रैम और स्टोरेज पर आधारित दो विकल्प हैं- 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज।
कैमरा सेटअप की बात करें तो Realme U1 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल (एफ/2.2 अपर्चर) का है और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल (एफ/2.4) का है। इसके साथ एलईडी फ्लैश है। कंपनी ने जानकारी दी है कि Realme U1 पोर्ट्रेट लाइटनिंग, स्लो मो वीडियो, एआई सीन डिटेक्शन और बोकेह इफेक्ट के साथ आता है। फोन में एआई फेस अनलॉक फीचर भी है।
फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कंपनी ने सेल्फी कैमरे में बैकलाइट मोड फीचर होने की बात की है। इसके अलावा एआई ब्यूटी+ मोड होने का भी ज़िक्र है।रियलमी यू1 के दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे। कनेक्टिविटी फीचर में वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस/ ग्लोनास, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, ओटीजी सपोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक शामिल हैं। एंबियंट लाइट सेंसर, ग्रैविटी सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी फोन का हिस्सा हैं|

No comments:

Post a Comment

Pages