सरकार बनाने के बाद राहुल गांधी चले छुट्टी मनाने,प्रियंका गांधी के साथ ढाबे पर किया नाश्ता - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, December 19, 2018

सरकार बनाने के बाद राहुल गांधी चले छुट्टी मनाने,प्रियंका गांधी के साथ ढाबे पर किया नाश्ता

सरकार बनाने के बाद राहुल गांधी चले छुट्टी मनाने,प्रियंका गांधी के साथ ढाबे पर किया नाश्ता.
पांच राज्यों में चुनाव के लिए सघन प्रचार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके बच्चों के साथ छुट्टी मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के शिमला गए है.कांग्रेस के एक स्थानीय नेता ने बताया कि प्रियंका के साथ राहुल मंगलवार को सड़क मार्ग से शिमला पहुंचे. बताया की उन्होंने रास्ते में एक ढाबे पर कुछ मिनट के लिए रूके और चाय नाश्ता किया.राहुल के आने की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय कांग्रेस नेता और महिलाएं भी वहां पहुंचे. स्थानीय नेता के अनुसार राहुल ने उनसे कहा कि ‘वह हिमाचल के एक निजी दौरे पर आए हैं. कांग्रेस नेता ने बताया कि राहुल, प्रियंका और उनके बच्चे छराबरा के एक होटल में रूके हुए हैं.वे सब घूमने आये है.
राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने अपनी सर्कार बनाई है. कांग्रेस ने राजस्थान में 200 में से 99 सीटें प्राप्त की हैं, वहीं मध्य प्रदेश में 230 सीटों में 114 सीटें हासिल की हैं. इसके अलावा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने स्पष्ट बहुमत हासिल किया है. छत्तीसगढ़ की 90 सीटों में 68 पर जीत दर्ज की है. ये तीनों राज्यों में बीजेपी की सरकार थी. राजस्थान में अशोक गहलोत, मध्य प्रदेश में कमलनाथ और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल मुख्यमंत्री बने है.और कांग्रेस की सरकार बनी है.
इन तीनों राज्यों में सरकार बनाने के बाद राहुल गांधी ने मंगलवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने राफेल मामले पर सुप्रीम कोर्ट में दायर सरकार के हलफनामे में व्याकरण संबंधी कथित अशुद्धियों को लेकर मंगलवार को कटाक्ष करते हुए कहा कि यह तो अभी शुरुआत है और आने वाले समय में नोटबंदी तथा दूसरे मुद्दों पर भी ‘टाइपो एरर' होंगी. राजस्थान में अशोक गहलोत, मध्य प्रदेश में कमलनाथ और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल मुख्यमंत्री बने है.और कांग्रेस की सरकार बनी है और सरकार बनते ही राहुल गाँधी घूमने निकल गए है.

No comments:

Post a Comment

Pages