रजनीकांत की 'Robot 2.० अब तक कमा चुकी है इतने करोड़ - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, December 04, 2018

रजनीकांत की 'Robot 2.० अब तक कमा चुकी है इतने करोड़

सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'Robot 2.0' ने बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई करते हुए 4 दिन में 400 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है. 

फिलहाल इंडिया में पांचवें दिन भी रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' ने शानदार कमाई की. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने बताया कि पांचवे दिन सिर्फ हिंदी भाषा में 14 करोड़ रुपए की कमाई की है. यानी फिल्म ने हिंदी में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है. '2.0 के हिंदी वर्जन ने पहले चार दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 97.25 करोड़ रु. की कमाई कर ली थी. पांचवे दिन के कलेक्शन को मिलाकर हिंदी वर्जन फिल्म ने अब कुल 111.25 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है.
दुनिया भर से कमाई का आंकड़ा आने के बाद फिल्म के सारे वर्जन्स ने ओपनिंग डे ही 100 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली थी. इस तरह रजनीकांत ने बॉक्स ऑफिस पर '2.0' से तहलका मचा दिया है. 2.0'को शंकर ने डायरेक्ट किया है और अक्षय कुमार ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है. '2.0' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है और उन्होंने हिंदी समेत सभी वर्जन्स के आंकड़े जारी किए हैं. रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0 को लेकर रमेश बाला ने लिखा हैः "फिल्म की पांच दिन की कमाई, गुरुवार 20.25 करोड़ रु.का सीक्वल '2.0' लयका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. यह 20 नवंबर को तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई थी. लयका प्रोडक्शंस ने एक आधिकारिक पोस्टर में खुलासा किया कि फिल्म ने 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. '2.0' में रजनीकांत तीन अलग-अलग अवतारों में हैं. वहीं फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages