प्रियंका-निक के रिसेप्शन में PM मोदी शामिल हो सकते हैं - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, December 04, 2018

प्रियंका-निक के रिसेप्शन में PM मोदी शामिल हो सकते हैं

प्रियंका-निक के रिसेप्शन में PM मोदी शामिल हो सकते हैं. जोधपुर में शादी के बाद सोमवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास दिल्ली पहुंचे. 

दिल्ली में मंगलवार को दोनों की शादी का रिसेप्शन रखा गया है. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड समेत कई जानी मानी हस्तियों के शामिल होने की संभावना है. इनमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हैं.
प्रियंका और निक ने पीएम मोदी को रिसेप्शन में शामिल होने का निमंत्रण दिया है. पीएम मोदी इससे पहले विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में शामिल हो चुके हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि वे अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं.
निक और प्रियंका ने शनिवार को राजस्‍थान के जोधपुर में ईसाई रीति-रिवाज से शादी करने के बाद अगले दिन हिन्दू रीति रिवाज से भी शादी की थी. इस स्टार कपल ने शादी के लिए जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस को चुना था. जोधपुर एयरपोर्ट पर प्रियंका मांग में सिन्दूर और हाथों में चूड़ियों के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं, वहीं उनके पति निक जोनास भी अपने खास अंदाज़ में काफी हैंडसम लग रहे थे. एयरपोर्ट पर निक जोनास भारतीय अंदाज में सभी को नमस्कार करते दिखे. साथ ही देसी गर्ल प्रियंका भी फैन्स का अभिवादन करती नजर आई. प्रियंका और निक इसके बाद एक और रिसेप्शन मुंबई में देंगे.

No comments:

Post a Comment

Pages