ट्वीट पर अपने नाम का गलत इस्तेमाल होने पर भड़के सहवाग ने कहा झूठों से सावधान रहे - Find Any Thing

RECENT

Saturday, December 01, 2018

ट्वीट पर अपने नाम का गलत इस्तेमाल होने पर भड़के सहवाग ने कहा झूठों से सावधान रहे

दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों की पिटाई करके उनकी लाइन और लेंथ बिगाड़ने को अपनी आदत बनाने वाले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.
वीरू ने कुछ देर पहले एक ट्वीट किया है, जिसमें किसी राजनैतिक संगठन ने उनके नाम को लेकर फर्जी प्रचार किया है. वीरेंद्र सहवाग के समर्थन में एक विशाल किसान सम्मेलन का आयोजन होगा जिसमें अधिक से अधिक संख्या में लोग पधारें.
40 साल के वीरेंद्र सहवाग ने इसके बाद ट्वीट करते हुए इस फर्जी प्रचार खंडन किया है. वीरू ने लिखा, 'मैं दुबई में हूं और इन लोगों से मेरा कभी कोई सम्पर्क नहीं हुआ है.
वीरू ने लिखा जब यह लोग बेशर्मी से अपने कैम्पेन के नाम पर मेरा नाम धोखाधड़ी से इस्तेमाल कर लोगों को बेवकूफ बना सकते हैं, तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि यदि यह कहीं जीत गए तो कितना बेवकूफ बनाएंगे! झूठों से सावधान.
वीरेंद्र सहवाग इन दिनों कमेंटेटर के तौर पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं. वीरू की लाजवाब हिंदी कमेंट्री के सभी कायल हैं. वीरेंद्र सहवाग ने 104 टेस्ट में 49.34 के औसत से 8586 रन बनाए जिसमें 23 शतक और 32 अर्धशतक शामिल रहे. उनका बेस्ट स्कोर 319 रहा है.
वीरू ने 251 वनडे में 8273 रन बनाए जिसमें 15 शतक और 38 अर्धशतक शामिल है. इस फॉर्मेट में वीरू का बेस्ट स्कोर 219 है.

No comments:

Post a Comment

Pages