नए साल पर इन कर्मचारियों को जिओ सिम के साथ मिलेगा 99 रुपये में होगा सब फ्री - THE7 :: Find Any Thing

RECENT

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228

29.12.18

नए साल पर इन कर्मचारियों को जिओ सिम के साथ मिलेगा 99 रुपये में होगा सब फ्री

नए साल पर इन कर्मचारियों को जिओ सिम के साथ मिलेगा 99 रुपये में होगा सब फ्री.
रिलायंस जियो एक जनवरी से भारतीय रेलवे को सेवाएं देगी. अधिकारियों का कहना है कि इससे रेलवे के फोन बिल में कम से कम 35 प्रतिशत की कमी आएगी.
अभी तक रेलवे की दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी भारती एयरटेल रही है. पिछले छह साल से एयरटेल रेलवे को 1.95 लाख मोबाइल फोन कनेक्शन उपलब्ध करा रही है.
रेलवे बोर्ड के 20 नवंबर को जारी आदेश में कहा गया है कि उसने रेलटेल भारतीय रेल के लिए नई सीयूजी योजना को अंतिम रूप देने की जिम्मेदारी दी है, क्योंकि मौजूदा योजना की वैधता 31 दिसंबर, 2018 को समाप्त हो रही है. रेलटेल ने नई सीयूजी योजना को अंतिम रूप देते हुए रिलायंस जियो इन्फोकॉम को इस योजना के क्रियान्वयन का अनुबंध दिया है.आदेश में कंपनी दरों का भी ब्योरा है. सीयूजी मोबाइल ऑपरेटरों द्वारा प्रदान की जाने वाली पूरक सेवा है. इसमें ग्राहक समूह में शामिल किसी भी व्यक्ति को मुफ्त में कॉल कर सकता है. यह सेवा एसएमएस पर भी लागू होती है. इस योजना के तहत रिलायंस जियो 4जी-3जी कनेक्शन उपलब्ध कराएगी. इसमें कॉल मुफ्त होंगी. जिओ सिम के तहत सबकुछ फ्री होगा.
कंपनी रेलवे को चार पैकेज उपलब्ध कराएगी. सबसे वरिष्ठ अधिकारियों (दो प्रतिशत) को 125 रुपये मासिक शुल्क का 60 जीबी का प्लान उपलब्ध कराया जाएगा. संयुक्त सचिव स्तर के अधिकारियों (26 प्रतिशत) को 99 रुपये मासिक शुल्क का 45 जीबी का प्लान उपलब्ध कराएगी.नियमित ग्राहकों के लिए जियो का 25 जीबी का प्लान 199 रुपये में उपलब्ध है. ये बहुत ही सस्ता ऑफर है.

No comments:

Post a Comment

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228