दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी में एक जैसे कपड़े पहन पहुंचे ये सेलेब्रिटी - Find Any Thing

RECENT

Monday, December 03, 2018

दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी में एक जैसे कपड़े पहन पहुंचे ये सेलेब्रिटी

शादी या पार्टी में जाना हो तो हम कपड़े तैयार करने में कई दिन लगा देते हैं. सबसे बढ़िया दिखने में इतनी तैयारी हो जाती है जैसे किसी रेड कार्पेट पर चलना हो.

इतनी तैयारी के बाद जब आप पार्टी में पहुंचें और आपको वहां कोई दिख जाए जिसने आपके जैसे ही कपड़े पहने हों तो आपके दिल पर क्या बीतेगी? मैं ये बात बखूबी समझ सकती हूं. क्योंकि ये आम समस्या है. लेकिन हाल ही में ऐसा ही कुछ एक सेलेब्रिटी के साथ भी हो गया.
जिन सेलेब के साथ ये घटना हुई है उनका नाम है जिम सरभ. जिम बड़े ही क्लासी अंदाज में दीपिका और रणवीर की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे थे. उन्होंने रोहित बाल का डिजाइन किया हुआ वेल्वेट अचकन पहना था. रॉयल ब्लू कलर के इस अचकन पर फूलों की कढ़ाई का काम हुआ था. इसके साथ उनके जूते भी काफी शानदार लग रहे थे. अभी सोशल मीडिया उनके लुक की तारीफ कर ही रहा था कि इतने में वो हुआ जिसके बारे में जिम ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा.
डिजाइनर रोहित बाल खुद भी उसी डिजाइन का बंद गले का कोट पहनकर पार्टी में पहुंच गए. जिम और रोहित दोनों के कपड़ों में केवल फैब्रिक और स्टाइल का फर्क था. रोहित ने बंद गले का कोट पहना था. वहीं जिम ने फुल अचकन पहनी थी.

No comments:

Post a Comment

Pages