सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी का ट्रेलर रिलीज - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, December 05, 2018

सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी का ट्रेलर रिलीज

सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी का ट्रेलर हो गया है

फिल्म मेकर्स ने पूरे मिशन को पर्दे पर उतारा वो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं.विक्की कौशल पहली बार इस फिल्म में बॉडी बनाए एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. डायलॉग डिलिवरी इतनी दमदार है कि हर दूसरे सीन में विक्की इंप्रेस कर जाते हैं. 'वक्त आ गया है खून का बदला खून से लेने का' जैसे डायलॉग को जिस एनर्जी के साथ विक्की बोल रहे हैं. वो अपने आप ही आपने देशभक्ति की भावना पैदा करता है.
उरी' भारतीय सेना की ऐतिहासिक सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी है. साल 2016 में 28-29 सितंबर की रात को भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया था. देशभक्ति के इस जज्बे के साथ पर्दे पर आ रहे विक्की से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं.
अपने हर किरदार को संजीदगी से निभाने वाले विक्की ने इस किरदार के लिए भी काफी मेहनत की. इस फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी मिलिट्री ट्रेनिंग ली. मिलिट्री ट्रेनिंग करीब 4 से 5 घंटे चलती है. यह सब इसलिए, क्योंकि आपको स्टैमिना की बहुत जरूरत होती है. बता दें कि इस ट्रेनिंग में उन्हें आर्मी के कई जवानों ने मदद की थी.

No comments:

Post a Comment