हम फ़िट तो इंडिया फ़िट अभियान के दौरान इस केंद्रीय मंत्री ने 70 साल की उम्र में दिखया कमाल - Find Any Thing

RECENT

Friday, December 28, 2018

हम फ़िट तो इंडिया फ़िट अभियान के दौरान इस केंद्रीय मंत्री ने 70 साल की उम्र में दिखया कमाल

हम फ़िट तो इंडिया फ़िट अभियान के दौरान इस केंद्रीय मंत्री ने 70 साल की उम्र में दिखया कमाल.
मोदी सरकार ने जब से हम फ़िट तो इंडिया फ़िट अभियान का संदेश दिया है, तब से कई केंद्रीय मंत्री इसकी झलक दिखा चुके हैं. इस बार मोदी सरकार में मंत्री थावरचंद गहलोत ने न सिर्फ 'हम फ़िट तो इंडिया फिट' का संदेश दिया है, बल्कि 70 साल की उम्र में जो किया है, वह किसी युवा के लिए करना आसान नहीं होगा. हम फ़िट तो इंडिया फ़िट का संदेश देने के लिए 70 वर्षीय केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत 20 फीट की ऊंचाई से स्वीमिंग पुल में कूद गए. 20 फीट की ऊंचाई से तैराकी के लिए डाइव लगाई. थावरचंद गहलोत ने 20 फीट की ऊंचाई से स्वीमिंग पुल में कूद कर स्वीमिंग की ये किसी युवा के के लिए आसाम नहीं है.
केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने अपने इस तैराकी का वीडियो भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा- 'तैराकी सेहत के लिए बेहद फायदेमंद व्यायाम है. इससे आप जीवन में स्पोर्टमैनशिप, टाइम-मैनेजमेंट, सेल्फ डिसिप्लिन और गोल-सेटिंग की कला भी सीखते हैं. स्वयं को और भारतवर्ष को स्वस्थ-तंदूरस्त बनायें.
केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने हम फिट तो इंडिया फिट चैलेंज अभियान के तहत अपना वीडियो शेयर किया था. जिसके बाद कई राजनेता, बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेट खिलाड़ियों ने अपना फिटनेस वीडियो शेयर किया. राठौर अपने ऑफिस में कसरत करते हुए एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने यह चैंलेज विराट कोहली, साइना नेहवाल और रितिक रोशन को दिया था. हम फिट तो इंडिया फिट चैलेंज अभियान के तहत अपना कई वीडिओ शेयर किये है.और युवाओ को चुनौती दे है.

No comments:

Post a Comment