सचिन ने क्यों भेजा टीम इंडिया को ऐसा मैसेज बोले भूलकर भी मत करना ऐसी गलती - Find Any Thing

RECENT

Friday, December 07, 2018

सचिन ने क्यों भेजा टीम इंडिया को ऐसा मैसेज बोले भूलकर भी मत करना ऐसी गलती

सचिन ने क्यों भेजा टीम इंडिया को ऐसा मैसेज बोले भूलकर भी मत करना ऐसी गलती.

एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया ने दूसरे दिन उम्मीद के मुताबिक ठीक शुरुआत की है. अश्विन जो ऑस्ट्रेलिया की क्रीज पर उतने असरदार नहीं रहते उन्होंने आते ही अपना कहर बरपा दिया. उन्होंने एक के बाद एक लगातार तीन विकेट गिराए और टीम इंडिया को मैच में वापस ले आए. पिछली बार अश्विन जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आए थे तब उन्होंने गेंदों में रफ्तार भी तेज रखी थी लगता है अश्विन ने चार सालों में सीख लिया है कि पिच पर कैसी गेंदबाजी करनी है.
सुबह से ही गेंदों की रफ्तार धीमी रखे हुए थे और ऊपर पिच करा रहे थे. उनकी चाल काम कर गई और ऑस्ट्रेलियाई टॉप ऑर्डर उन्हें पढ़ने में पूरी तरह से असफल रहा. टीम इंडिया के इस पलटवार से सचिन तेंदुलकर बहुत खुश हैं और उन्होंने ट्वीट कर टीम इंडिया को एक संदेश दिया है संदेश में लिखा है कि टीम इंडिया परिस्थतियों का जितना फायदा उठा सकते हो उठाओ और मैच में पकड़ ढीली मत होने देना. मैंने कभी भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को इतना धीरे खेलते नहीं देखा है. अश्विन ने अच्छी गेंदबाजी की और वो अच्छी भूमिका निभाई है जिसके दम पर टीम इंडिया इस समय मैच में टॉप पोजीशन पर है.
सचिन अच्छी तरह जानते हैं कि वह ऑस्ट्रेलियाई मैच में कभी भी वापसी कर सकते हैं. अगर उन पर पकड़ ढीली कि गयी तो वे कभी भी वापस हमला कर सकते हैं. लेकिन यह देखना बेहद रोचक होगा कि टीम इंडिया मैच में कैसे मुकाबला करती है.

No comments:

Post a Comment