भेष बदलकर घूम रहा है आतंकी जाकिर मूसा, कई इलाको में हाई अलर्ट जारी - Find Any Thing

RECENT

Thursday, December 06, 2018

भेष बदलकर घूम रहा है आतंकी जाकिर मूसा, कई इलाको में हाई अलर्ट जारी

पंजाब में एक बार फिर कश्मीरी आतंकवादी जाकिर मूसा के छिपे होने को लेकर इंटेलिजेंस ब्यूरो, सीआईडी और आर्मी इंटेलिजेंस ने इनपुट जारी किया गया है. 

पंजाब के फिरोजपुर और भटिंडा के पास सिख भेष में जाकर मूसा के छिपे होने की तस्वीरें सामने आई हैं.
भेष बदलकर सिख युवक के रूप में जाकिर मूसा के छिपे होने की पुख्ता इंफॉर्मेशन के बाद हाई अलर्ट जारी किया है.जाकिर मूसा अलकायदा का कमांडर है, बीत दिनों से ही उसके लगातार मूव होने की खबरें थीं. पहले पंजाब और फिर राजस्थान में जाकिर मूसा के होने की खबरें थीं. इससे पहले भी इनपुट था कि मूसा करीब 7 साथियों के साथ पंजाब में घुसा था.
अभी कुछ दिन पहले ही जाकिर मूसा अपने साथियों के साथ अमृतसर में देखा गया था. यही कारण है कि पुलिस पंजाब में कई ड्रम स्मगलरों के घरों में छापा मार रही है जिसके बारे में अंदेशा है कि उनके आतंकियों के साथ संबंध हो सकते हैं.
मूसा का असली नाम ज़ाकिर रशीद भट है. वह एक पढ़े-लिखे परिवार से आता है और 2013 में उसने एक इंजीनियरिंग कॉलेज में अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी और फिर हिज़बुल मुजाहिदीन का हिस्सा बन गया.उन्होंने कश्मीर को 'धार्मिक की जगह सियासी मुद्दा बताया तो उनका सिर कलम कर दिया जाएगा. फिर मूसा पर इस धमकी को वापस लेने का दबाव बना, जिससे उन्होंने इनकार कर दिया.

No comments:

Post a Comment