सिद्धू के बयान के बाद पंजाब के मंत्रियों का गुस्सा शांत बोले माफी की ज़रूरत नहीं - THE7 :: Find Any Thing

RECENT

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228

3.12.18

सिद्धू के बयान के बाद पंजाब के मंत्रियों का गुस्सा शांत बोले माफी की ज़रूरत नहीं

नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान पर काफी हंगामा हो रहा है, उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह उनके कैप्टन नहीं, बल्कि राहुल गांधी उनके कैप्टन हैं.

पंजाब के कैबिनेट मंत्री त्रिपत राजिंदर बाजवा ने उनके इस्तीफे की मांग की थी. ताज़ा हालात ये हैं कि कैबिनेट बैठक से पहले पंजाब कांग्रेस ने सिद्धू के प्रति रुख नरम किया है. सिद्धू का इस्तीफा मांगने वाले पंजाब कैबिनेट मंत्री राजिंदर बाजवा के भी अब सुर बदल गए हैं.
सिद्धू की सफाई के बाद यह मामला खत्म हो गया. पंचायत चुनाव होने हैं और जो मुद्दे कैबिनेट में लिस्टेड हैं, उन पर ही चर्चा की जाएगी. कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर रंधावा ने भी कहा कि यह मसला इतना बड़ा नहीं है. सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि राजनीतिक बात पार्टी के मंच पर होती है. सिद्धू ने कैप्टन को अपने पिता सामान कहा है.
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के पकिस्तान जाने पर अपनी नाराज़गी पहले ज़ाहिर की थी. इस पर सिद्धू ने यहां तक कह दिया था कि कौन कैप्टन, उनके कैप्टन तो राहुल गांधी हैं, कैप्टन तो फ़ौज के कैप्टन हैं. सिद्धू ने आज कैप्टन को अमरिंदर सिंह को अपने पिता सामान बताया और कहा कि वह इस मसले को खुद सुलझाएंगे.

No comments:

Post a Comment

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228