Amit Shah बोले 2019 लोकसभा चुनाव है पानीपत की लड़ाई जैसा, फिर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे - Find Any Thing

RECENT

Saturday, January 12, 2019

Amit Shah बोले 2019 लोकसभा चुनाव है पानीपत की लड़ाई जैसा, फिर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे

Amit Shah बोले 2019 लोकसभा चुनाव है पानीपत की लड़ाई जैसा, फिर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे

(Amit Shah said, like the battle of Panipat in 2019 Lok Sabha elections, will form government with a huge majority)
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने आगामी लोकसभा चुनाव 2019 की तुलना पानीपत की लड़ाई से की है. पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में अमित शाह ने कहा कि अगर चुनाव में हमारी हार होती है तो यह पानीपत की लड़ाई में मराठाओं की हार की तरह होगी.

उन्होंने कहा कि चुनाव का परिणाम देश के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा. यह विचारधाराओं की लड़ाई है. अमित शाह ने इस दौरान महागठबंधन की संभावनाओं को भी खारिज किया. 
शाह ने कहा कि अयोध्या में हम जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण कराने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जानबूझकर शुरू से ही इस मुद्दे को लेकर अड़चने पैदा करती रही है. विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि आज विपक्ष जिस महागठबंधन की बात कर रहा है उसका देश भर में कोई औचित्य नहीं है.
उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस बार भी प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आने वाली है. पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि भले हमें बीते एक दो चुनाव में हार का सामना करना पड़ा हो 
2019 का लोकसभा चुनाव भी हम उनके नेतृत्व में ही लड़ने जा रहे हैं. हम एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे. अमित शाह ने कहा कि 2019 में भाजपा के नेतृत्व में राजग की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि 2014 में 6 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें थी और 2019 में 16 राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं. 5 साल के अंदर भाजपा का गौरव दिन दोगुनी गति से बढ़ा है. शाह ने कहा कि भाजपा चाहती है जल्द से जल्द उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो और इसमें कोई दुविधा नहीं है. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ समय से जो स्वयं जमानत पर हैं, जिन पर इनकम टैक्स का 600 करोड़ रुपए बकाया हो, ऐसे लोग मोदी जी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages