सस्ता हुआ शियोमी का ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत - Find Any Thing

RECENT

Sunday, January 13, 2019

सस्ता हुआ शियोमी का ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

सस्ता हुआ शियोमी का ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत.

(Cheap smartphone, this smartphones, know what is the price)
चीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शियोमी ने Redmi Note 5 Pro, Mi A2 और Redmi Y2 के बाद अब भारत में सबसे ज्यादा पसंद की किया जाने वाला स्मार्टफोन Xiaomi Redmi 6 के दाम में कटौती की है. अगर आप smartphone खरीदने की सोच रही है. तो यह खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.
कंपनी अपने इन स्मार्टफ़ोन्स के दाम में कटौती भारतीय बाजार में 5 साल पूरा होने के उपलक्ष में कर रही है. वहीं कम्पनी ने कहा था कि वह अपने फैंस को 7 जनवरी से 11 जनवरी 2019 तक रोजाना कोई न कोई तोहफा देगी. इस तरह इन चार दिन में कंपनी कंपनी ने अपने चार स्मार्टफोन के दाम में कटौती की है. बता दें कि कंपनी अपने इन स्मार्टफ़ोन्स के दाम में कटौती भारतीय बाजार में 5 साल पूरा होने के उपलक्ष में कर रही है. वहीं कम्पनी ने कहा था कि वह अपने फैंस को 7 जनवरी से 11 जनवरी 2019 तक रोजाना कोई न कोई तोहफा देगी. इस तरह इन चार दिन में कंपनी कंपनी ने अपने चार स्मार्टफोन के दाम में कटौती की है.
Xiaomi Redmi 6 के दाम में कटौती के बाद अब आप इसके 3GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले फोन को सिर्फ 7,999 रुपये में खरीद सकेंगे. इसके अलावा इस स्मार्टफोन का 3GB RAM और 64GB वाला स्मार्टफोन सिर्फ 8,999 रुपये में मिलेगा, जबकि पहले इस स्मार्टफोन की असल कीमत 10,499 रुपये थी.
रेडमी 6 के स्पेसिफिकेशन-इस फोन में 5.45 इंच एचडी+ डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. इसमें क्वॉड-कोर 2.0 गीगार्ट्ज़ हीलियो पी22 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है. रेडमी 6 के स्पेसिफिकेशन-इस फोन में 5.45 इंच एचडी+ डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. इसमें क्वॉड-कोर 2.0 गीगार्ट्ज़ हीलियो पी22 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है.
Xiaomi Redmi 6 के रियर में डुअल कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. दोनों ही कैमरे 1.25 माइक्रॉन पिक्सल्स और एआई क्षमता के साथ आते हैं. इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। शियोमी ने कुछ फ़ोनों को सस्ता कर दिया है.
कैमरा सेटअप की बात करें तो Xiaomi Redmi 6 के रियर में डुअल कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. दोनों ही कैमरे 1.25 माइक्रॉन पिक्सल्स और एआई क्षमता के साथ आते हैं. इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है।

No comments:

Post a Comment