दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश के कारण कई इलाकों में लगा जाम, मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, January 22, 2019

दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश के कारण कई इलाकों में लगा जाम, मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की

दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश के कारण कई इलाकों में लगा जाम, मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की

(Due to heavy rains in Delhi-NCR, the weather department issued a warning to many areas)
दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार सुबह से कई इलाकों में बारिश हो रही है. मौसम की वजह से कई इलाकों में दिन में ही अंधेरा छा गया. देर रात से हो रही बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में वाहन चालकों को जाम का सामना करना पड़ रहा है.
मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर को लेकर चेतावनी भी जारी की है. विभाग के अनुसार दिल्ली और आसपास के इलाकों में अगले कुछ दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रह सकता है.
बारिश की वजह से दिल्ली-एनसीआर में तापमान में भी गिरावट आई है. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली और आसपास के राज्यों में भारी से भारी बारिश और ओलाविष्ट की संभावना बनी हुई है. दिल्ली में कई इलाकों में सुबह से बारिश के साथ-साथ ओलावृष्टि भी हुई. जिन इलाकों में ओलावृष्टि हुई उनमें सुभाष नगर, प्रहलाद पुर , ग्रेटर कैलाश, द्वारका और हरी नगर शामिल हैं. इसके अलावा आईटीओ और आसपास हुई बारिश के कारण सुबह से ही सड़कों पर जल-जमाव देखने को मिला. इस वजह सड़कों पर गाड़ियों की रफ्तार भी धीमी हुई है. जिस वजह से कई जगह पर कई किलोमीटर का जमा भी लगा.
बारिश और ओलावृष्टि की वजह से दिल्ली के कई इलाकों वाहन चालकों जाम से दो चार होना पड़ा. देर रात से हो रही बारिश की वजह से जिन इलाकों में जाम लगा है उनमें आश्रम चौक, आईटीओ, कश्मीरी गेट, डीएनडी, द्वारका मोड, रिंग रोड, पीतमपुरा और बुराड़ी मुख्य रूप से शामिल है. जाम की वजह से कई लोगो को ऑफिस पहुचने म दिक्कत हो रही है.कई इलाकों में जाम कम के लिए बारिश के बावजूद भी ट्रैफिक पुलिस के जवान गाड़ियां हटाने में लगे हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages