मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले पर विजय यादव बोले, साधना सिंह का सिर कलम करने वाले 50 लाख का इनाम - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, January 22, 2019

मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले पर विजय यादव बोले, साधना सिंह का सिर कलम करने वाले 50 लाख का इनाम

मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले पर विजय यादव बोले, साधना सिंह का सिर कलम करने वाले 50 लाख का इनाम.

(Vijay Yadav on the issue of objectionable comments on Mayawati, reward of Rs.50 lakh for heading Sadhna Singh)
बसपा प्रमुख मायावती पर बीजेपी विधायक साधना सिंह द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है. बसपा समर्थक इस पूरे मामले में साधना सिंह से माफ़ी मागने को बोल रहे है.

बसपा समर्थक विजय यादव ने ऐलान किया कि अगर साधना सिंह माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें अपने जान से भी हाथ धोना पड़ सकता है. यादव ने साधना सिंह का सिर कलम करने वाले 50 लाख रुपये इनाम स्वरूप देने की घोषणा भी की है.

विजय यादव ने कहा कि बहनजी को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर हम दुखी हैं.अगर साधना सिहं माफी नहीं मांगती हैं तो हम उनके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. साधना सिहं जल्द से जल्द माफ़ी मांग ले.
साधना सिंह ने आयोजित किसान कुंभ कार्यक्रम में मायावती को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उन्होंने बसपा प्रमुख का जिक्र करते हुए कहा था कि हमको तो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ना तो महिला लगती हैं और ना ही पुरुष. 
जिस महिला का इतना बड़ा चीरहरण हुआ लेकिन कुर्सी पाने के लिए उसने अपने सारे सम्मान को बेच दिया. ऐसी महिला मायावती का हम इस कार्यक्रम के माध्यम से तिरस्कार करते हैं.
साधना ने आरोप लगाया था, वह महिला नारी जात पर कलंक हैं. जिस महिला की आबरू को भाजपा के नेताओं ने लुटते-लुटते बचाया उसी ने सुख-सुविधा के लिए अपमान को पी लिया. ऐसी महिला तो किन्नर से भी ज्यादा बदतर है. वह ना नर है, ना महिला है, उसकी किस श्रेणी में गिनती करनी है. बयान पर विवाद खड़े होने और चौतरफा आलोचना के बाद साधना ने माफी मांग ली थी.

No comments:

Post a Comment

Pages