आज भारत में लॉन्च हो रहा है Honor View 20, जाने क्या है फिचर - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, January 29, 2019

आज भारत में लॉन्च हो रहा है Honor View 20, जाने क्या है फिचर


आज भारत में लॉन्च हो रहा है Honor View 20, जाने क्या है फिचर.

(Honor View is launching in India today, what is the feature)

हुआवे कंपनी ऑनर आज भारत में अपना फ्लैगशिप Honor View 20 लॉन्च कर रही है. इसके लिए कंपनी ने गुरूग्राम में लॉन्च इवेंट आयोजित किया है और इसकी शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी. आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन हाल ही में ग्लोबल लॉन्च हुआ हैHonor View 20 की सीधी टक्कर OnePlus 6T से हो सकती है.
इस स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया गया है. सैमसंग और ऑनर पहली कंपनियां हैं जिन्होंने इन डिस्प्ले सेल्फी कैमरे का ट्रेंड शुरू किया है. Honor View 20 की प्री बुकिंग शुरू की जा चुकी है और कंपनी की वेबसाइट पर से किया जा रहा है. प्री बुकिंग करन वाले यूजर्स को Honor Sport BT इयरफोन्स फ्री मिलेंगे. प्री बुकिंग के लिए कस्टमर्स को 1,000 रुपये का कूपन खरीदना है. पेमेंट के दौरान यह My coupon सेक्शन में दिखेगा. Honor View 20 सेल की शुरुआत के साथ इसे खरीद सकते हैं और 1000 रुपये का कूपरन रीडीम कर सकेंगे. इस स्मार्टफोन की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए कंपनी के यूट्यूब चैनल का रुख कर सकते हैं. कंपनी फेसबुक पर भी लाइव स्ट्रीमिंग करेगी. इसके लिए ऑनर इंडिया के यूट्यूब चैनल या फेसबुक पेज ओपन कर सकते हैं.
Honor View 20 ऐमेजॉन एक्स्क्लूसिव स्मार्टफोन होगा. इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है. दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है. हालांकि इस वेरिएंट की कीमत लीक नहीं हुई है. लेकिन इस फ़ोन की कीमत 35,999 रुपये तक हो सकती है.

No comments:

Post a Comment

Pages