जानिए कितने करोड़ के पार हुई कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, January 29, 2019

जानिए कितने करोड़ के पार हुई कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म

जानिए कितने करोड़ के पार हुई कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म.

(Know how many millions of Kangana Ranaut Manikarnika film crossed)
कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. मूवी ने पहले दिन 8.75 करोड़ का बिजनेस किया था. रिपब्लिक डे यानी शनिवार को फिल्म को बड़ बूस्ट मिला. फिल्म ने 18.10 करोड़ की कमाई की.
मणिकर्णिका की कमाई में गिरावट देखी गई. फिल्म ने 15.70 करोड़ कमाए. कुछ ट्रेड रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया गया है कि मणिकर्णिका ने सोमवार को 13 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. अनुमानों को जोड़े तो चार दिन में मणिकर्णिका क्लेक्शन 55 करोड़ तक पहुंच गया है. फिल्म दिल्ली, एनसीआर, यूपी, राजस्थान और पंजाब में अच्छी कमाई कर रही है. ये कंगना की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है. फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल भाषाओं में भी रिलीज किया गया है. मणिकर्णिका ने इंटरनेशनल मार्केट में भी 11.03 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म को लेकर कई विवाद भी सामने आए हैं. पहले करणी सेना ने फिल्म का विरोध किया था. अब फिल्म के को-डायरेक्टर क्रिश ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और कई आरोप लगाए हैं.
कंगना ने फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया है. फिल्म को भारत में 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं फिल्म का बजट 100-125 करोड़ के बीच बताया जा रहा है.
मणिकर्णिका को बॉक्स ऑफिस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की "ठाकरे" और विक्की कौशल की उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक से कड़ी टक्कर मिल रही है. और रेस में उन सबसे आगे है. फिल्म अब 22.90 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. ठाकरे का बजट 20 करोड़ से ज्यादा बताया जा रहा है.

No comments:

Post a Comment

Pages