ज्‍वेलरी लॉन्‍च इवेंट में कंगना रनौत का मेकअप लुक बना ट्रेंड, जरुर करे ट्राई - Find Any Thing

RECENT

Friday, January 25, 2019

ज्‍वेलरी लॉन्‍च इवेंट में कंगना रनौत का मेकअप लुक बना ट्रेंड, जरुर करे ट्राई

ज्‍वेलरी लॉन्‍च इवेंट में कंगना रनौत का मेकअप लुक बना ट्रेंड, जरुर करे ट्राई

(Kangana Ranaut's make-up look trend at the Jewellery Launch event, please tray)
कंगना रनौत को एक ज्‍वेलरी लॉन्‍च इवेंट में देखा गया. कंगना यहां ट्रेडिशन अंदाज में नजर आईं. कंगना की गोल्‍ड रॉ मैंगों साड़ी और ब्‍लैक ब्‍लाउज के साथ-साथ उनकी ज्‍वेलरी काफी स्‍टाइलिश थी. आप भी इन को यूज़ करके ट्रेंडी लुक पा सकते है.

इवेंट में कंगना का लुक:-

कंगना की ड्रेस के साथ-साथ लोगों का ध्‍यान कंगना के न्‍यूड मेकअप पर था. जो बेहद लाइट होते हुए भी हर किसी को अपनी और अट्रेक्‍ट कर रहा था. अगर आप भी कंगना का ये मेकअप ट्राई करना चाहती हैं, और आप सनी लियोन का ये क्‍यूट हेयरस्‍टाइल आप भी करें ट्राई
कैमरे को पोज देती हुईं कंगना
1. आईब्रो:-
कंगना की तरह फुल डार्क आइब्रो के लिए L'Oreal Brow Artist Designer Pencil ट्राई करें. इसमें एक तरफ ब्रश और दूसरी तरफ एक हल्के भूरे रंग की पेंसिल दी गई है जो आपको नेचुरल लुक देगी. यह आपको 594 रुपए 699 रुपए तक में मिल जाएगी.
2. आईशैडो:-
कंगना ने अपनी आंखों पर ब्राउन आईशैडो लगाया हुआ था. BeYu ColorSwing Eyeshadow in Brown को अपनी पलकों पर लगाएं. यह आपको शिमर फिनिश देगा. यह आपको 600 रुपए में मिल जाएगा.
3. आईलाइनर:-जेट ब्‍लैक आईलाइनर की बजाए इन दिनों ब्राउन लाइनर ट्रेंड में हैं. यह कंगना के लुक पर पूरी तरह मैच कर रहा था. Plum All-Day Wear Kajal in Uptown Brown आपको नेचुरल लुक देगा. यह आपको 495 रुपए में मिल जाएगा.
4. गाल:-
ब्राउन ब्‍लश कंगना की खूबसूरती में चार-चांद लगा र‍हा था. इसके लिए आप Note Mineral Blusher in Brown ट्राई कर सकती हैं. यह आपको 1499 रुपए में मिल जाएगा.
5. लिप्‍स:-कंगना के ग्‍लोसी लिप्‍स उन्‍हें कॉम्प्लीमेंट दे रहे थे. अगर आप भी कंगना की तरह लिपस्टिक ट्राई करना चाहती हैं तो Zuii Organic Flora Lipstick in Natural करें. यह आपको 1500 रुपए में मिल जाएगी.

No comments:

Post a Comment

Pages