चुनाव से पहले केजरीवाल को एक और झटका, विधायक बलदेव सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दिया - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, January 16, 2019

चुनाव से पहले केजरीवाल को एक और झटका, विधायक बलदेव सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दिया

चुनाव से पहले केजरीवाल को एक और झटका, विधायक बलदेव सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दिया.

(Kejriwal's second blow to MLA before the election, MLA Baldev Singh resigned from the party)
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को एक और बड़ा झटका लगा है. आम आदमी पार्टी के विधायक बलदेव सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. पंजाब के जैतो विधानसभा से विधायक बलदेव सिंह ने अरविंद केजरीवाल को अपना इस्तीफा भेज दिया है.उन्होंने 1984 के दंगों के पीड़ितों को इंसाफ दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी छोड़ी है. मुझे पार्टी छोड़ने का दुख है.
अरविंद केजरीवाल को लिखे अपने इस्तीफे में बलदेव सिंह ने कहा, 'आम आदमी पार्टी ने अपने मौलिक विचारों और सिद्धांतों को पूरी तरह छोड़ दिया, जिसके चलते मुझे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देना पड़ रहा है. मुझे पार्टी छोड़ने का दुख है.उन्होंने अपने इस्तीफे में कहा, 'मैंने अपने देश की सामाजिक-राजनीतिक स्थिति को सुधारने के लिए हेड टीचर की सरकारी नौकरी छोड़ दी थी. मुझे नौकरी छोड़े हुए चार साल का समय गुजर गया. मेरे इस कदम से न सिर्फ मेरे परिवार को परेशानी में डाला, बल्कि इससे मेरा भविष्य भी अनिश्चित हो गया.
पंजाब के सीनियर नेता एचएस फुल्का ने इस्तीफा देने के बाद कहा था कि उन्होंने 1984 के दंगों के पीड़ितों को इंसाफ दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी छोड़ी है. अब उनका लक्ष्य मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को जेल भिजवाना है. उन्होंने कहा था कि वो जल्द ही अन्ना हजारे की तरह पंजाब में सामाजिक आंदोलन शुरू करेंगे

No comments:

Post a Comment

Pages