2019 में कई बॉलीवुड सितारे कर सकते है शादी,जानें कौन है वो बॉलीवुड सितारे - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, January 01, 2019

2019 में कई बॉलीवुड सितारे कर सकते है शादी,जानें कौन है वो बॉलीवुड सितारे

2019 में कई बॉलीवुड सितारे कर सकते है शादी,जानें कौन है वो बॉलीवुड सितारे.
(Many Bollywood stars can marry in 2019, know who they are Bollywood stars)
बॉलीवुड एक्टर जहां दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह का दामन थाम लिया वहीं प्रियंका चोपड़ा भी निक जोनस के साथ 7 फेरे लेकर उनकी हो गईं. इसके अलावा अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी ने भी पीरामल परिवार के बेटे आनंद पीरामल से शादी कर ली.अब 2019 तक कुछ और बॉलीवुड सितारे भी शादी कर सकते है.आईये जानते है कौन है वो बॉलीवुड एक्टर.
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
ये जोड़ा न सिर्फ एक दूसरे के काफी करीब है बल्कि इनके परिवारों ने भी एक दूसरे से मिलना जुलना शुरू कर दिया है. रणबीर यह साफ तौर पर कह चुके हैं कि वह शादी करना चाहते हैं. उधर आलिया ने भी काफी वक्त पहले कॉफी विद करण पर कहा था कि वह रणबीर से शादी करना चाहती हैं.
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी
यह यंग कपल भी साल 2019 में शादी कर सकता है. हां, इस मामले में फर्क इतना जरूर है कि रणबीर-आलिया की तरह इन दोनों एक्टर्स ने कभी भी लाइमलाइट में आकर अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया है.तो दखते है की कब तक अपने फैंस को खुसखबरी देते है.
वरुण धवन और नताशा दलाल
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल बचपन के दोस्त हैं. दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं और एक दूसरे के काफी करीब हैं. वरुण धवन जब कटरीना कैफ के साथ टीवी शो कॉफी विद करण पर पहुंचे थे तो उन्होंने बहुत बोल्ड होकर ये बात कही थी कि वह नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं.
राजकुमार राव और पत्रलेखा
राजकुमार राव को बॉलीवुड के सबसे वर्सेटाइल एक्टर्स में गिना जाता है. राजकुमार और पत्रलेखा बड़े क्यूट कपल हैं. दोनों के रिश्ते बहुत खुले हुए हैं और दोनों पिछले 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कई बार दोनों साथ में नजर आते हैं और इन दोनों के भी साल 2019 में शादी जल्द कर सकते है.

No comments:

Post a Comment

Pages