अब नही कराना होगा बार बार के रिचार्ज, इस कंपनी ने पेश किया जबरदस्त प्लान - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, January 23, 2019

अब नही कराना होगा बार बार के रिचार्ज, इस कंपनी ने पेश किया जबरदस्त प्लान

अब नही कराना होगा बार बार के रिचार्ज, इस कंपनी ने पेश किया जबरदस्त प्लान.

(Now the recharges will not be repeated, this company has introduced a tremendous plan)
एयरटेल ग्राहकों के लिए नया एनुअल प्लान लॉन्च किया है. इसमें साल भर के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस बेनिफिट्स और 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. इस प्लान की कीमत 1,699 रुपये है. 1,699 रुपये में आप पुरे साल का रिचार्ज करा सकते है.

प्लान का फायदा:-

1699 रुपये के एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को साल भर के लिए अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा आपको प्रतिदिन 1GB डेटा और 100 एसएमएस मिलेगा. कंपनी ने इस प्लान को अभी हिमाचल प्रदेश सर्किल के लिए लॉन्च किया है और जल्द ही इसे सभी के लिए लॉन्च किया जा सकता है. लोगो को महीने के रिचार्ज से छुटकारा मिलेगा.

ये कंपनियां भी पेश कर चुकी हैं एनुअल प्लान:-

एयरटेल के अलावा वोडाफोन और बीएसएनएल भी एनुअल प्लान दे रहा है. वोडाफोन का एनुअल प्लान चुनिंदा सर्किल के लिए उपलब्ध है और इसकी कीमत 1,499 रुपये है. इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस देती है. वहीं अगर डेटा की बात करें तो इसमें भी यूजर्स को प्रतिदिन 1GB डेटा मिलता है. इस प्लान का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स वोडाफोन प्ले, लाइव टीवी, मूवीज और म्यूजिक का भी लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा अगर बीएसएनएल के एनुअल प्लान की बात करें तो इसकी कीमत 1,312 रुपये है जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉलिंग मिलती है. इसके अलावा 5GB डेटा दिया जाता है.

No comments:

Post a Comment

Pages