स्टंट करते भी चुप नही बैठती हैं कॉमेडियन भारती सिंह - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, January 15, 2019

स्टंट करते भी चुप नही बैठती हैं कॉमेडियन भारती सिंह

स्टंट करते भी चुप नही बैठती हैं कॉमेडियन भारती सिंह.

(Stunts do not even stop comedy Bharti Singh)
कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में नजर आ रही हैं. दर्शकों को अपनी मजेदार बातों से हंसाने वाली भारती को स्टंट करते हुए देखना काफी चौंकाने वाला भी है. भारती भले ही यहां स्टंट्स करती नज़र आ रही हैं लेकिन यहां वो अपनी मजेदार बातों से माहौल को काफी हल्का बनाए रखती हैं. भारती लोगो को काफी हसती भी है.
शो पर भारती अकेले नहीं बल्कि अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ प्रतियोगी के तौर पर शामिल हुईं हैं. शो के दौरान भारती का बदलता हुआ अंदाज दर्शकों को काफी पंसद आ रहा हैं. कभी वो अपने डर का सामना बहुत ही बहादुरी से करती हैं तो कभी वो खतरनाक स्टंट्स के दौरान डरती और रोती भी हैं. रोहित शेट्टी का ये शो सबसे आगे चल रहा है. लेकिन इन सब के बावजूद उनकी कॉमेडी जारी रहती है.सबको हंसाने वाली भारती खिलाड़ी के रूप में स्टंट करती हुई नजर आ रही है. शूट के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें भारती काफी डरी हुई नजर आईं हैं. इनमें एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें शो को होस्ट कर रहे रोहित शेट्टी भारती से कहते हैं कि वो चाहे तो हर्ष को किस कर सकती हैं लेकिन हर्ष के रूप में उनके सामने एक छिपकली को रखा जाता है. जिसे भारती को किस करना होता है. इस टास्क के दौरान भारती की आंखो में आंसू नजर आते हैं

शो की पॉपुलैरिटी की बात करें तो रोहित शेट्टी के इस शो को काफी पंसद किया जा रहा है. खतरों के खिलाडी ने टीआरपी की रेस में भी अपनी जगह बना ली है. 

शो की शूटिंग अर्जंटीना में चल रही है. शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी खबर आ रही है. बताया ज़ा रहा है कि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है.

No comments:

Post a Comment

Pages