Xiaomi ने ऐसे फेक न्यूज़ से दूरी बनाये रखनी की दी जानकारी, न करें ऐसी गलती - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, January 15, 2019

Xiaomi ने ऐसे फेक न्यूज़ से दूरी बनाये रखनी की दी जानकारी, न करें ऐसी गलती

Xiaomi ने ऐसे फेक न्यूज़ से दूरी बनाये रखनी की दी जानकारी, न करें ऐसी गलती

(Xiaomi kept away from such news feeds, provided the information, do not make such a mistake)
एक मैसेज शियोमी के Redmi Note 6 Pro स्मार्टफोन को लेकर आ रहा है. जिसमें कहा जा रहा है कि आप 13,999 रुपये वाले इस फोन को मात्र 11 रुपये में खरीद सकते हैं.
मैसेज में लिखा है कि, ''मुबारक हो, डीयर कस्टमर, सिर्फ आपको शियोमी का स्पेशल ऑफर मिला है जिसमें आप Redmi Note 6 Pro को सिर्फ 11 रुपये में खरीद सकते हैं.जल्दी क्लिक करें.'' इस मैसेज को ऑथेंटिक बनाने के लिए इसमें एक सिंक भी दिया गया है और सेंडर का नाम ‘HP-MISALE’ है.
इस मैसेज को सबसे पहले @jatanagarwal16 नाम के एक ट्विटर यूजर ने स्पॉट किया इसके बाद इसका स्क्रीन शॉट ट्विटर पर शेयर किया. इसके बाद शियोमी ग्लोबल के वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी कि यह फर्जी मैसेज है और इस विश्वास न करें.
इसके अलावा Mi India के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल द्वारा भी ट्वीट किया गया जिसमें उन्होंने लिखा, '' हम आपको बताना चाहेंगे कि ऐसा कोई भी कॉल/ईमेल/मैसेज शियोमी की ओर से नहीं भेजा गया था. हम आपसे यह भी अनुरोध करना चाहेंगे कि ऐसे मैसेज मिलने पर ध्यान से आगे की कार्रवाई करें

ऑफर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारे वेबसाइट mi.com या फिर वैरिफाइड सोशल मीडिया हैंडल्स को चेक करें.'' किसी भी फेक न्यूज़ पर विसवास न करे.
इस फोन को पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था और इसके 4GB+64GB
वैरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है. वहीं आप इसके 6GB+64GB वाले वैरिएंट को आप 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages