जल्द रिलीज होने वाली है टोटल धमाल फिल्म, अजय देवगन की एंट्री से मचेगा धमाल - Find Any Thing

RECENT

Thursday, January 24, 2019

जल्द रिलीज होने वाली है टोटल धमाल फिल्म, अजय देवगन की एंट्री से मचेगा धमाल

जल्द रिलीज होने वाली है टोटल धमाल फिल्म, अजय देवगन की एंट्री से मचेगा धमाल 

(The soon to be released total Dhamaal film, from Ajay Devgan's entry, Machege Dhamaal)
फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. कॉमेडी और एडवेंचर से भरपूर ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी. इसमें अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जॉनी लीवर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा नजर आएंगे. ये फिल्म दर्शकों को कॉमेडी का भरपूर मजा देगी
धमाल फ्रेंचाइजी की ये तीसरी फिल्म है. इससे पहले रिलीज धमाल और डबल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. तीसरी धमाल में मेकर्स नई स्टारकास्ट के साथ दर्शकों को गुदगुदाने वाले हैं.पहली बार अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े सितारे इस फ्रेंचाइजी से जुड़े हैं. वहीं सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा स्पेशल अपीयरेंस में हैं. ईशा गुप्ता भी मूवी में नजर आएंगी.

फिल्म की कहानी क्या है :-


इस बार 50 करोड़ की रकम के लिए सर्च ऑपरेशन होगा. इसके लिए सभी के बीच जनकपुर पहुंचने की होड़ लगी है. पैसे पाने की इस अफरा तफरी में सभी की जिंदगी क्रेजी एडवेंचर्स राइड से गुजरेगी. उनका सामना जंगल में शेर-चिम्पैंजी से होता है तो कभी वे हवा-रेगिस्तान में फंस जाते हैं. जावेद जाफरी के ब्रेनलेस कॉमेडी पंच हंसने को मजबूर करते हैं.फिल्म की कहानी बहुत ही मजेदार है. आपको हँसने पर मजबूर कर देगी.

फिल्म में क्या है खास:-

सालों बाद किसी फिल्म में राम-लखन और बेटा जैसी फिल्मों में में नजर आई सुपरहिट जोड़ी माधुरी दीक्षित-अनिल कपूर साथ होंगे. मूवी लवर्स दोनों को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्र हैं. माधुरी को कॉमिक रोल में देखना फैंस के लिए ट्रीट है. इस बार कॉमेडी के अलावा मूवी में हैरतअंगेजहो सकती है.साबित होगी.

No comments:

Post a Comment

Pages