Xiaomi के इस स्मार्टफोन को जल्द करे अपडेट, आ गए है कई नए फीचर्स - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, January 22, 2019

Xiaomi के इस स्मार्टफोन को जल्द करे अपडेट, आ गए है कई नए फीचर्स

Xiaomi के इस स्मार्टफोन को जल्द करे अपडेट, आ गए है कई नए फीचर्स.

(Updates this Xiaomi smartphone soon, has come many new features)
Xiaomi के सब-ब्रांड पोको के Poco F1 स्मार्टफोन के लिए MIUI 10.2.2.0 ग्लोबल स्टेबल अपडेट रोलआउट कर दिया गया है. इस अपडेट में फोन के स्लो-मो मोड (960 फ्रेम प्रति सेकेंड) के साथ पेश किया जा रहा है. इसके अलावा इसमें लो-लाइट मोड को भी बेहतर बनाया गया है.पोको के ग्लोबल हेड Alvin Tse ने ट्वीट कर लिखा कि, खुशखबरी! इस अपडेट के आने से कई सिक्योरिटी पैच और बग फिक्स किए गए हैं. बता दें कि अपडेट का बिल्ड नंबर V10.2.2.0.PEJMIXM, जिसका फाइल साइज 311MB है.
मीयूआई 10 के इस लेटेस्ट अपडेट के बाद अब Xiaomi Poco F1 से 960 फ्रेम प्रति सेकेंड की स्पीड से वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी. साथ ही इसमें रात बेहतरीन फोटो के लिए लो-लाइट मोड को भी बेहतर बनाया गया है.
इससे पहले शियोमी ने Poco F1 स्मार्टफोन के लिए Android Pie पर बेस्ड MIUI 10 ग्लोबल स्टेबल रोम अपडेट जारी किया था.

Poco F1 के फीचर्स:-

Poco F1 में 6.18 इंच का डिस्प्ले है जो 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है जो लिक्विड कूल टेक्नोलॉजी के साथ लैस है. कैमरा की बात करें तो Xiaomi Poco F1 के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

No comments:

Post a Comment