Virat Kohli का फोकस सिर्फ 2019 वर्ल्डकप जितना,विराट के पास कपिल देव और धोनी के क्लब में शामिल होने का मौका - Find Any Thing

RECENT

Friday, January 11, 2019

Virat Kohli का फोकस सिर्फ 2019 वर्ल्डकप जितना,विराट के पास कपिल देव और धोनी के क्लब में शामिल होने का मौका

Virat Kohli का फोकस सिर्फ 2019 वर्ल्डकप जितना,विराट के पास कपिल देव और धोनी के क्लब में शामिल होने का मौका.

(Virat Kohli's focus is just 2019 World Cup, Virat has the chance to join Kapil Dev and Dhoni's club)
भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कल यानी शनिवार से 3 मैचों की वनडे सीरीज का सिडनी में आगाज करेगी. टीम इंडिया टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रचने के बाद अब वनडे सीरीज में भी कंगारुओं को पटखनी देने के इरादे से उतरेगी.
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनका फोकस इस साल इंग्लैंड में होने वाले 2019 वर्ल्डकप पर है.
टीम इंडिया भारत में भी कंगारुओं के खिलाफ 5 वनडे खेलेगी. कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच संग वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. टीम india के कप्तान विराट कोहली का लक्ष्य सिर्फ 2019 वर्ल्डकप जीतना है. 2019 में विराट कोहली के सामने सबसे बड़ी चुनौती है इंग्लैंड में होने वाला 50 ओवरों का क्रिकेट वर्ल्ड कप. कोहली की कप्तानी का लिटमस टेस्ट इसी टूर्नामेंट में होगा. 2019 वर्ल्ड कप ही कोहली की कप्तानी की दशा और दिशा तय कर सकता है. कोहली के पास कपिल देव और महेंद्र सिंह धोनी के क्लब में शामिल होने का मौका होगा.
1983 में भारत को कपिल देव ने पहली बार वर्ल्ड कप जिताया था. उसके ठीक 28 साल बाद महेंद्र सिंह धोनी ने भारत को 2011 का वर्ल्ड चैंपियन बनाया. अब 8 साल बाद विराट कोहली पर भारत को तीसरा वर्ल्ड कप का खिताब जिताने का जिम्मा 
भारत अगर 2019 का वर्ल्ड कप जीत लेता है, तो वह तीन खिताब के साथ ऑस्ट्रेलिया के बाद दूसरी सबसे कामयाब टीम बन जाएगा. इस बार फैंस को उम्मीद होगी कि भारत को चैंपियंस ट्रॉफी 2017 उपविजेता बनाने वाले कोहली इस बार भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जितवा दें. दखते है 8 साल बाद विराट कोहली वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर पाते है या नही.

No comments:

Post a Comment

Pages