आलोक वर्मा को हटाए जाने के बाद बोले राहुल गाँधी, मोदी जी के दिमाग में डर घूम रहा है वह सो नहीं सकते - Find Any Thing

RECENT

Friday, January 11, 2019

आलोक वर्मा को हटाए जाने के बाद बोले राहुल गाँधी, मोदी जी के दिमाग में डर घूम रहा है वह सो नहीं सकते

आलोक वर्मा को हटाए जाने के बाद बोले राहुल गाँधी, मोदी जी के दिमाग में डर घूम रहा है वह सो नहीं सकते

(After the removal of Alok Verma, Rahul Gandhi said Modi ji is scared in the mind. He can not sleep)
आलोक वर्मा को सीबीआई निदेशक पद से हटाए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि राफेल मामले का डर प्रधानमंत्री के दिमाग में घूम रहा है जिस वजह से वह सो भी नहीं सकते. उनको डर सता रहा है.सुप्रीम कोर्ट द्वारा बहाल किये जाने के मात्र दो दिन बाद आलोक वर्मा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाली एक हाई पावर सेलेक्शन कमेटी ने ने गुरुवार को एक मैराथन बैठक के बाद एक अभूतपूर्व कदम के तहत भ्रष्टाचार और कर्तव्य निर्वहन में लापरवाही के आरोपों में सीबीआई निदेशक के पद से हटा दिया.
राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा, ''मोदी जी, के दिमाग में डर घूम रहा है. वह सो नहीं सकते. उन्होंने वायुसेना से 30 हजार करोड़ रुपये की चोरी की 
अनिल अंबानी को.' उन्होंने कहा, ''सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को दो बार हटाना स्पष्ट रूप से यह दिखाता है कि प्रधानमंत्री अब अपने ही झूठ से घिर चुके हैं.
सत्यमेव जयते.'' गौरतलब है कि राफेल मामले को लेकर गांधी प्रधानमंत्री पर निशाना साधने के साथ अनिल अंबानी पर भी आरोप लगाते हैं. अंबानी समूह उनके आरोपों को पहले ही खारिज कर चुका है. अब modi डरे हुए नजर आ रहे है.
कांग्रेस पार्टी ने आधिकारिक ट्वीट में कहा, ‘अपना पक्ष रखने का मौका दिए बिना आलोक वर्मा को हटाकर प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर दिखाया है कि वह राफेल मामले की किसी भी तरह की जांच से डरे हुए हैं,
सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कल सेलेक्शन कमेटी की बैठक में 2:1 से ये फ़ैसला लिया गया. पैनल में मौजूद पीएम मोदी और चीफ़ जस्टिस के प्रतिनिधि के तौर पर मौजूद जस्टिस एके सीकरी वर्मा को हटाने के पक्ष में थे. वहीं पैनल के तीसरे सदस्य के तौर पर मौजूद लोकसभा में नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आलोक वर्मा को हटाने के विरोध में थे.

No comments:

Post a Comment