जानिए कौन बना दीपिका पादुकोण को पीछे छोड़ ब्रांड वैल्यू का किंग - THE7 :: Find Any Thing

RECENT

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228

11.1.19

जानिए कौन बना दीपिका पादुकोण को पीछे छोड़ ब्रांड वैल्यू का किंग

जानिए कौन बना दीपिका पादुकोण को पीछे छोड़ ब्रांड वैल्यू का किंग

(Know who made Deepika Padukone behind the brand value of the King)
सेलिब्रिटीज अक्सर किसी न किसी ब्रांड को प्रमोट करते रहते है। कोई किसी फोन को प्रमोट करते दिखा तो कोई टेलीविजन को। ऐसे में इतना तो साफ है कि बॉलीवुड स्टार्स हमेशा से ही मेकर्स की ब्रांड प्रमोट करने की पहली पसंद रहे हैं। और ब्रांड प्रमोटर की पहली पसंद विराट कोहली बने है|
सभी स्टार्स की ब्रांड वैल्यू के तौर पर लिस्ट निकाली गई है। खास बात यह है कि इस लिस्ट में इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली ने सभी स्टार्स को मात दे दी है।
इस बात का खुलासा 'डफ एंड फेल्प्स' की 'द बोल्ड एंड द बिर्लिएंट' नामक सेलिब्रिटी ब्रैंड वैल्यूशन रिपोर्ट में हुआ है। इस रिपोर्ट के मुताबिक साल 2018 में विराट कोहली की ब्रांड वेल्यू 1200 करोड़ रुपए रही। जो सब सेलिब्रिटीज से ज्यदा है| इस लिस्ट में 20 बॉलीवुड स्टार्स का नाम शामिल है जिन्हें क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों ने भी कड़ी टक्कर दी है। इस रिपोर्ट के मुताबिक पहले नंबर पर विराट कोहली, दूसरे नंबर पर दीपिका पादुकोण, तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार, चौथे नंबर पर रणवीर सिंह, पांचवें नंबर पर शाहरुख खान, छठे नंबर पर सलमान खान का नाम है। वहीं अमिताभ बच्चन सातवें नंबर पर, आठवें नंबर पर आलिया भट्ट, नौवें नंबर पर वरुण धवन और 10वें नंबर पर ऋतिक रोशन का नाम है।

साल 2018 नवंबर में विराट कोहली ने करीब 24 अलग-अलग ब्रांड को प्रमोट किया तो वहीं दीपिका पादुकोण ने नवंबर साल 2018 में करीब 21 ब्रांड को प्रमोट किया।
टॉप-10 सेलिब्रिटीज की हिस्सदेारी करीब 75 फीसदी रही। विराट कोहली तो पहले स्थान पर काबिज हैं ही, उनके साथ सचिन तेंदुलकर, एम एस धोनी, पीवी सिंधु की कुल ब्रांड वैल्यू 1700 करोड़ रुपए है|

No comments:

Post a Comment

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228