क्या रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा बना पाएगी इतने करोड़ का रिकॉर्ड - Find Any Thing

RECENT

Thursday, January 03, 2019

क्या रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा बना पाएगी इतने करोड़ का रिकॉर्ड

क्या रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा बना पाएगी इतने करोड़ का रिकॉर्ड.
(Whether Ranbir Singh's movie Simba will be able to make so many million records)
बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिहाज से सूखा रहा. दो बड़ी फिल्मों की रिलीज के बावजूद टिकट खिड़की पर वैसी रौनक नहीं देखने को मिली, जिस तरह पिछले कुछ सालों में दिखी थी. लेकिन साल के आखिरी हफ्ते में रोहित शेट्टी के निर्देशन में रणवीर सिंह और सारा अली खान की 'सिम्बा' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका ही मचा दिया है. फिल्म ने महज 5 दिनों के अंदर ही भारतीय बाजार में 124 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.
फिल्म की कमाई की रफ़्तार देखते हुए माना जा सकता है कि ये रिलीज के सात दिन के अंदर ही 150 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर सकती है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक सिम्बा ने शुक्रवार को 20.72 करोड़, शनिवार को 23.33 करोड़, रविवार को 31.06 करोड़, सोमवार को 21.24 करोड़ और मंगलवार यानी 1 जनवरी को 28.19 करोड़ की कमाई की. भारतीय बाजार में अब तक फिल्म की कुल कमाई 124.54 करोड़ हो चुकी है.
ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई सर्किट में फिल्म की कमाई जबरदस्त रही है. सिम्बा रणवीर सिंह की चौथी और सारा अली खान के करियर की पहली फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बनाया. देखना बाकि है क्या इस रिकॉर्ड को पूरा कर पाएगी।

No comments:

Post a Comment

Pages