Realme के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट - Find Any Thing

RECENT

Monday, February 04, 2019

Realme के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट

Realme के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट

(Finding Bumper Discounts on Realme's These Smartphones)

कंपनियां अपने फोन के बिक्री को बढ़ाने के लिए सेल का आयोजन कर रही हैं. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए रियलमी ने वैलंटाइंस डे के मौके You and Realme Days’ कैंपेन का ऐलान किया है, जो 4 जनवरी से 7 जनवरी तक चलेगा. तीन दिन तक चलने वाले इस सेल के तहत ग्राहक अगर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट, अमेजन और रियलमी के ऑफिशल वेबसाइट से रियलमी का स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उन्हें भारी डिस्काउंट और ढेरों ऑफर मिलेगा. वहीं फोन खरीदने पर अगर उसका भुगतान मोबिक्विक से करते हैं तो इसपर 15% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा.
आइएजानते है क्या है ऑफर:-4 फरवरी को अगर ग्राहक 12pm, 3pm और 6pm समय के बीच Realme U1 खरीदते हैं तो उन्हें फ्री में इयर बड्स मिलेगा. वहीं अगर आप इस फोन को अमेजन, फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑफिसियल वेबसाइट से खरीदते हैं तो आपको इसपर 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा,5 फरवरी को Realme C1 स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहक को 500 रुपये का मूवी वाउचर मिलेगा, जिसका चुनाव लकी ड्रा के मुताबिक किया जाएगा और विनर्स के नाम का ऐलान कंपनी 8 फरवरी को करेगी.
6 फरवरी को यूजर्स अगर Realme 2 Pro. स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उन्हें 500 रुपये गूगल प्ले का वाउचर फ्री में मिलेगा. इस विनर्स का ऐलान कंपनी लकी ड्रा के तहत 8 फरवरी को करेगी. वहीं यह फोन 1,000 रुपये डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट, अमेजन और रियलमी के वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.
7 फरवरी को ग्राहक अगर 12pm, 3pm और 6pm बजे के बीच में रियलमी का टेक बैकबैक्स खरीदते हैं तो उन्हें रियलमी का बड्स बिल्कुल फ्री में मिलेगा.

No comments:

Post a Comment

Pages